बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं डोनल बिष्ट, जानिए कौन है Bigg Boss 15 की ये कंटेस्टेंट?

डोनल बिष्ट उन 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं जिनके नामों की घोषणा बीते दिन कलर्स टीवी की ओर से बिग बॉस 15 के लिए आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई।

Bigg Boss 15 contestent Donal Bisht, बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट, Who is Donal Bisht
बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में से एक हैं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट
  • टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में तेजी से हासिल कर रहीं सफलता के पड़ाव
  • सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर भी चर्चा में रहती हैं डोनल बिष्ट

मुंबई: बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने गुरुवार को कलर्स टीवी की ओर से आयोजित लॉन्च इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले 5 कंफर्म कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया था। ये 5 नाम थे डोनल बिष्ट, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट। कई सारे नाम तो बिग बॉस ओटीटी के ही हैं हालांकि डोनल बिष्ट के नाम पर कई दर्शकों की निगाह टिक गई और कई बिग बॉस 15 फैंस उनके बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं।

दरअसल डोनल बिष्ट को टीवी इंडस्ट्री का उभरता हुआ स्टार कहा जा रहा है और दर्शकों को यह देखने का इंतजार है कि वह बिग बॉस में खुद को कैसे साबित कर पाती हैं और आक्रामक परिस्थितियों के बीच खुद को कैसे ढालती हैं।

bigg boss 15 donal bisht

साल 2015 में डोनल बिष्ट ने अपने करियर की शुरुआत की थी और वह एक शो एयरलाइन जर्नलिस्ट का हिस्सा रही थीं। अभिनेत्री का इस शो के अंदर कैमियो अपीरियेंस था। इसके अलावा वह 'ट्विटर वाला लव' में भी नजर आई थीं। वह 'कलश एक विश्वास' में भी दिखी थीं।

donal bisht

साल 2017 में डोनल ने एक दीवाना के अंदर लीड रोल निभाया और नमिक पॉल व विक्रम सिंह चौहान के साथ वह शराया बिष्ट की भूमिका में थीं। साल 2019 में हैप्पी है जी में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस किया और वह डीडी नेशनल चैनल पर चित्रहार की एंकर की रूप में भी काम कर चुकी हैं।

bigg boss 15 contestant donal bisht

एक बातचीत में शो के अंदर उनकी रणनीति पूछे जाने पर डोनल बिष्ट ने कहा, 'मेरे मन में कोई रणनीति नहीं है। केवल वास्तविक होना है, बस सकारात्मक होना है। मैं उस तरह की व्यक्ति हूं जो समय लेती है या जो चीजों के बारे में राय रखती है। मैं वह हूं जो अन्य लोगों के कहने या राय की ओर नहीं जाती। इसलिए, मैं अपने आप में एक मजबूत व्यक्ति हूं।'

Donal bisht in bb 15

एक्ट्रेस ने बिग बॉस की थीम को लेकर कहा, 'अभी हम नहीं जानते कि क्या होने वाला है। मैं बस उसी के बारे में सोच रही थी क्योंकि कोई कुछ नहीं जानता। मुझे नहीं पता कि यह असली जंगल होने वाला है या क्या। मुझे नहीं पता कि हम कहां जा रहे हैं और चीजें कैसी होंगी लेकिन हमें जो कुछ भी दिया गया है वह हमें पूरी गरिमा और सम्मान के साथ करना है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर