Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पाखी और सम्राट ने किया जबरदस्‍त डांस, Neil Bhatt ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

Aishwarya Sharma and Yogendra Vikram Singh Dance Video: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की पाखी और सम्राट का डांस वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। खुद पाखी (ऐश्‍वर्या) शर्मा ने वीडियो शेयर किया है।

Aishwarya Sharma and Yogendra Vikram Singh Dance Video
Aishwarya Sharma and Yogendra Vikram Singh Dance Video  
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के टॉप शोज में शामिल है।
  • यह सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में लगातार टॉप 5 में बना हुआ है।
  • पाखी यानि ऐश्‍वर्या शर्मा और सम्राट यानि योगेंद्र विक्रम सिंह का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

Aishwarya Sharma and Yogendra Vikram Singh Dance Video: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के टॉप शोज में शामिल है। नील भट्ट, ऐश्‍वर्या शर्मा, आयशा सिंह और योगेंद्र विक्रम सिंह स्‍टारर यह सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में लगातार टॉप 5 में बना हुआ है। सीरियल की कहानी भी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो गई। पाखी की जिंदगी में सम्राट लौट आया है। पाखी भी बहुत खुश है और सम्राट के साथ गणपति पूजा में शामिल हुई है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर पाखी यानि ऐश्‍वर्या शर्मा और सम्राट यानि योगेंद्र विक्रम सिंह का डांस वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। खुद ऐश्‍वर्या शर्मा ने यह वीडियो अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों सितारे शूटिंग के बीच डांस कर रहे हैं। पाखी स्‍काई ब्‍लू कलर की नेट की साड़ी में नजर आ रही हैं और सम्राट पिंक कलर के कुर्ता में हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए ऐश्‍वर्या शर्मा ने कैप्‍शन दिया- हम अपना नाचेंगे और तारीफ के लिए शुक्रिया। इस वीडिया पर लीड एक्‍टर और ऐश्‍वर्या शर्मा के मंगेतर नील भट्ट ने कमेंट किया है। नील ने ल‍िखा है- 'क्‍यूंकि पागलपंती भी जरूरी है ना।' ऐश्‍वर्या का ये डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। फैंस डांस की और दोनों की जोड़ी की प्रशंसा कर रहे हैं। 

बता दें कि ऐश्‍वर्या शर्मा की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फॉलोइंग है। गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल से ऐश्‍वर्या शर्मा को अच्‍छी खासी लोकप्रियता मिली है। वह जितनी शानदार अदाकारा हैं, उतनी बेहतरीन डांसर भी हैं। आए दिन उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने अपने मंगेतर नील भट्ट के साथ भी डांस किया था और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर