Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin छोड़ते ही मिताली नाग ने 'सई' को लेकर किया खुलासा, बोलीं- सेट पर नहीं...

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin fame Mitali Naag: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी लीप के बाद काफी बदल गई है। लीप के बाद सीरियल में देवयानी का किरदार पूरा हो गया है और मिताली नाग ने यह सीरियल छोड़ दिया है।

Mitaali Nag and Ayesha Singh
Mitaali Nag and Ayesha Singh 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी लीप के बाद काफी बदल गई है।
  • लीप के बाद सीरियल में देवयानी का किरदार पूरा हो गया है।
  • मिताली नाग ने इस सीरियल में लंबे समय से देवयानी का किरदार निभाया है।

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin fame Mitali Naag: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी लीप के बाद काफी बदल गई है। सीरियल में कई वर्ष का लीप आ गया है और कई ऐसे किरदार हैं जो सीरियल में पूरे हो गए हैं। लीप के बाद सीरियल में देवयानी का किरदार पूरा हो गया है और मिताली नाग ने यह सीरियल छोड़ दिया है। मिताली नाग ने इस सीरियल में लंबे समय से देवयानी का किरदार निभाया है। सीरियल में ऑनस्क्रीन देवयानी और सई जोशी (आयशा सिंह) की बॉन्डिंंग काफी जबरदस्त रही। 

अब छोड़ते ही मिताली नाग ने 'सई' को लेकर कई खुलासे किए हैं। इंडिया फोरम से बातचीत में मिताली नाग ने 'गुम है किसी के प्यार में' की कास्ट को लेकर बात कही। मिताली ने कहा कि आयशा सिंह के साथ उनकी बॉन्डिंग जबरदस्त है। आगे उन्होंने कह- मैं, आयशा और योगेंद्र विक्रम सिंह शो के 3 मस्कीटर्स हैं लेकिन शूटिंग का टाइम अलग अलग होने के चलते हम लोग कम मिल पाते थे। हालांकि हम वर्चुअली एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं।' 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में बीमार लड़की का रोल करती हैं Mitali Nag, असल में हॉट फोटोज से मचाती हैं सनसनी

सीरियल में सई जोशी का रोल निभाने वाली आयशा सिंह की तारीफ करते हुए मिताली नाग ने कहा- आयशा बहुत हार्ड वर्किंग लड़की है और मैं उसकी इज्जत करती हूं। मिताली नाग ने इंटरव्यू में अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की जानकारी भी दी।  

ऐसा था मिताली का रोल 

सीरियल में मिताली का रोल ऐसी लड़की का था जिसका दिमाग छोटे बच्‍चे जैसा है। सीरियल में मिताली ने इस चुनौतीपूर्ण किरदार को बेहद खूबसूरत ढंग से निभाया था। मिताली नाग रियल लाइफ में बेहद स्‍टाइलिश और हॉट हैं। 18 मार्च 1984 को पैदा हुईं मिताली नाग साल 2011 में सीरियल अफसर बिटिया से डेब्‍यू किया था। इस सीरियल में उन्‍होंने कृष्‍णा राज का रोल किया था। इसके बाद वह सोनी के सीरियल दिल की नजर से खूबसूरत में नजर आईं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर