Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी और सोनाली की बेहूदा हरकत पर फूटेगा सई का गुस्‍सा, विराट भी उठाएगा उंगली

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में तगड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है। एक बार फ‍िर पूरे चव्‍हाण परिवार के सामने सई पाखी को खरीखोटी सुनाएगी।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert , GHKKPM Story, GHKKPM Upcoming story
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert  
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में तगड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है।
  • पत्रलेखा और सोनाली की बेहूदा हरकत पर फूटेगा सई का गुस्‍सा।
  • पूरे चव्‍हाण परिवार के सामने सई पाखी को खरीखोटी सुनाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में तगड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है। एक बार फ‍िर पूरे चव्‍हाण परिवार के सामने सई (Ayesha Singh) अपनी जेठानी पाखी (Aishwarya Sharma) को खरीखोटी सुनाएगी। इस मजेदार एपिसोड को देख दर्शक रोमांचित हो जाएंगे। चव्‍हाण निवास में दिवाली की तैयारियां चल रही हैं। भवानी काकू ने घर सजाने का जिम्‍मा सई को दिया है। सई घर सजा रही होती है तभी विराट उसे बाहर ले जाता है। सई मना भी करती है लेकिन विराट उसे ले ही जाता है। सई कार सीखना चाहती है और विराट उसकी यही हसरत पूरा करना चाहता है। वह सई से कार चलवाता है और सई को यकीन नहीं होता कि उसने कार चलाई। 

सई अपनी खुशी रोक नहीं पाती है और विराट (Neil Bhatt) को थैंक्‍स कहते हुए वह कार में ही उसे गले लगा लेती है। अंदर जब सई नजर नहीं आता है तो भवानी का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। पाखी भवानी के गुस्‍से की आग में और नमक डालती है। तभी करिश्‍मा बताती है कि विराट सई को लेकर गया है। सोनाली बाहर देखने जाती है तो वह विराट - सई को गले लगते देखकर उनका फोटो खींच लेती है। जब दोनों लौटते हैं तो सोनाली सबको विराट सई की तस्‍वीर दिखा देगी और घर में नया बवाल शुरू हो जाएगा। 

भवानी विराट और सई पर चव्‍हाण निवास की इज्‍जत मिट्टी में मिलाने का आरोप लगाएगा और नाराजगी दिखाएगी। इसी बीच पत्रलेखा सई पर आरोप लगाएगी कि उसे घर को वारिस देने वाली भवानी की बात को ज्‍यादा सीरियस ले लिया है, तभी तो वो कार में ये सब कर रही थी। ये सुनकर सई का गुस्‍सा फूट जाता है और पाखी को सुना देती है। 

सई पाखी से कहेगी कि आप मेरे पति को अकेले बाहर बुलाती हैं, मेरे पति के कंधे पर सिर रखकर रोती हैं, मेरे पति के कमरे में देर रात अकेले चली आती हैं, ये सब ठीक है और मैंने अपने पति को हग कर लिया तो ये गलत। वहीं सई पाखी के साथ साथ प्राइवेट मूमेंट कैप्‍चर करने के लिए सोनाली की बेहूदा हरकत पर सई उसे भी सुनाएगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर