Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को अकेले छोड़ श्रुति के पास चला गया विराट, गुस्‍से में सई उठाएगी हैरान कर देने वाला कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट अपनी पत्‍नी सई की बजाय श्रुति के साथ ज्‍यादा वक्‍त बिता रहा है और ये बात सबसे छिपी है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सई को अकेले छोड़ श्रुति के पास चला गया विराट चव्‍हाण।
  • गुस्‍से में सई फेंक देगी विराट का फोन, जानिए आगे क्‍या होगा?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट अपनी पत्‍नी सई की बजाय श्रुति के साथ ज्‍यादा वक्‍त बिता रहा है और ये बात सबसे छिपी है। सई को विराट पर शक हो रहा है कि वह कुछ छुपा रहा है। सई ने कई बार विराट से पूछा भी कि श्रुति कौन है लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया है। सई के मन में डर भी है कि उसका पति कहीं उससे दूर ना हो जाए। 

अब तक आपने देखा कि अपने दोस्‍त सदानंद की पत्‍नी श्रुति को विराट नागपुर ले आया है। श्रुति प्रेग्‍नेंट है और अपने दोस्‍त को विराट ने वचन दिया था कि वो श्रुति और उसके आने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा। ये बात विराट ने किसी को नहीं बताई है और वो सबसे झूठ बोलकर श्रुति से मिल रहा है। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि विराट और श्रुति को साथ चलते हुए मोहित देख लेगा। 

Also Read: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल जनवरी में होने वाला है बंद, स्टार प्लस का नया शो करेगा इसे रिप्लेस?

इसके बाद मोहित सई को सचेत करेगा कि वो विराट दादा पर नजर रखें। वहीं इस सीरियल में सई का रिजल्‍ट आने वाला है। सई हमेशा की तरह इस बार भी टॉप करेगी और विराट इस खुशी के मौके पर घर में पार्टी का आयोजन करेगा। इस दिन विराट सई से वादा करेगा कि वह पूरे दिन उसके साथ रहेगा। इसी बीच जब पार्टी चल रही होगी तो श्रुति का फोन आएगा और विराट सई को अकेले छोड़ श्रुति के पास चला जाएगा। इस पर पाखी सई को ताना मारेगी कि उसका पति कहां है। 

कुछ देर बार विराट वापस आएगा और सई के साथ डांस करेगा। उसी बीच श्रुति फ‍िर विराट को फोन करेगी और इस बार सई फोन उठा लेगी। सई श्रुति से कहेगी कि तुम जब चाहो मेरे पति को फोन कर देती हो और फोन काट देगी। विराट उससे पूछेगा तो सई उसका फोन जमीन पर फेंक देगी और कहेगी कि आप दोनों के बीच क्‍या चल रहा है, सबको बताइये।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर