GHKKPM: श्रुति के आने से विराट-सई के बीच तकरार तो राज से पर्दा हटाने के लिए भवानी करेगी पूछताछ, इन 5 ट्विस्ट से शो में मचेगा हड़कंप

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 13, 2021 | 13:05 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoilers: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में 5 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। श्रुति के बारे में पता लगने पर सई विराट को धोखेबाज समझेगी और बुरी तरह से टूट जाएगी। 

sai and virat will face tuff situation after sai get to know about shruti, 5 major twist in ghum hai kisikey pyaar meiin serial
गुम है किसी के प्यार में  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सई के सामने होने वाला है श्रुति का खुलासा।
  • विराट के बारे में पूछते-पूछते चव्हान परिवार में घुस जाएगा डीसीपी।
  • श्रुति को लेकर विराट से पूछताछ करेगी भवानी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming 5 Twists: आयशा सिंह, (Ayesha Singh), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) स्टारर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोटे पर्दे का हिट शो बन गया है। दर्शक इस टीवी सीरियल को देखना पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार दे रहे हैं। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में भी यह टीवी सीरियल अच्छा परफॉर्म कर रहा है। इस टीवी सीरियल में आने वाले नए ट्विस्ट लोगों को हमेशा अपनी और आकर्षित करते हैं। फिलहाल, इस टीवी सीरियल में श्रुति का ट्रैक चल रहा है।‌ सई और विराट की जिंदगी में श्रुति के आने की वजह से तहलका मच गया है। लेकिन इस टीवी सीरियल में अभी और तड़का लगना बचा है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड और जबरजस्त होने वाले हैं। ‌

सई और श्रुति का आमना-सामना

पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि सई अब श्रुति की डिलीवरी करवाने वाली है। सई दिल लगाकर अपना काम कर रही है और इस बात से अनजान है कि विराट उसके पीठ के पीछे एक गर्भवती महिला को ले आया है। लेकिन इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में अब सई को श्रुति का पता लग जाएगा। जिसके बाद यह राज विराट और सई की जिंदगी में तहलका मचा देगा। जब सई को श्रुति के बारे में पता चलेगा तब वह‌ विराट को धोखेबाज समझेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

चौहान परिवार में होगी डीसीपी की एंट्री

जब चौहान परिवार में डीसीपी की एंट्री होगी तब डीसीपी कुछ ऐसी बातें बताएगा जिसकी वजह से घर वाले दंग रह जाएंगे। वहीं, सई को 440 वोल्ट का झटका लगेगा। ‌ चौहान परिवार में आकर डिसीपी यह बताएगा कि विराट कुछ दिन से पुलिस स्टेशन नहीं आ रहा है इसके साथ वह इस बात का भी खुलासा करेगा कि कुछ दिनों से विराट काफी परेशान नजर आ रहा है। तब सई डिसीपी को यह बताएगी कि जबसे श्रुति का कॉल आया तब से विराट घर नहीं आया है।

भवानी करेगी विराट से पूछताछ

इस फैमिली ड्रामे के बीच भवानी भी अब एक्शन लेने वाली है। वह नहीं चाहती कि घर में कोई नया बवाल मचे और एक राज की वजह से घर का हर एक सदस्य परेशान रहे। इसीलिए वह इस राज से पर्दा हटाने के लिए विराट से पूछताछ करेगी। ‌भवानी विराट के ऊपर उंगली उठाते हुए उसके और श्रुति के संबंध के बारे में सवाल करेगी।

श्रुति के आने से बढ़ेगी मुसीबतें

गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि श्रुति की वजह से विराट की मुसीबतें और बढ़ जाएंगी। वह अपने ही घर में अपने ही लोगों के बीच बेइज्जत महसूस करेगा। श्रुति की वजह से वह घरवालों द्वारा पूछे गए सवालों का एक भी जवाब नहीं दे पाएगा। विराट की छुट्टी की वजह से घर का माहौल और खराब होगा।

आग में घी डालने का काम करेगी पाखी

पति-पत्नी के बीच वो‌ वाले माहौल के बीच अब पाखी भी पीछे नहीं हटेगी और आग में घी डालने का काम करेगी। विराट का समर्थन करते हुए अब वह सई के खिलाफ जाएगी। इस माहौल का फायदा उठाते हुए विराट को सई से हमेशा के लिए दूर ले जाने की कोशिश करेगी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर