विराट के घर छोड़ते ही इस शख्स को आया हार्ट अटैक तो सोनाली के सामने खुला श्रुति के बच्चे का राज 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। एक तरफ विराट के घर छोड़ने से निनाद मुश्किलों में घिर जाएगा तो सोनाली विराट को श्रुति के बच्चे के साथ देख लेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode Twist And Spoiler Written Update In Hindi, Huge Twist In Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Serial Ninad To Get A Heart Attack After Virat Leaves The Chavan Niwas 
गुम है किसी के प्यार में  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • विराट के घर छोड़ते ही घर के सदस्यों पर आने वाली हैं मुसीबतें।
  • सोनाली के सामने खुलने वाला है श्रुति के बच्चे का राज।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। इस टीवी सीरियल के मौजूदा ट्रैक में देखा जा सकता है कि विराट श्रुति का सच सई और अपने परिवार वालों से छुपा रहा है। जिसकी वजह से चव्हाण परिवार के सदस्य उसे गलत समझ रहे हैं और उसके ऊपर सई को धोखा देने का इल्जाम लगा रहे हैं। दूसरी और सई और विराट के बीच में गलतफहमी होने की वजह से सई घर छोड़कर चली जाती है। सई के घर छोड़कर चले जाने की वजह से चव्हाण परिवार के सदस्य विराट पर बहुत गुस्सा हैं। इसी बीच टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से चव्हाण परिवार की मुसीबतें डबल हो जाएंगी।

विराट के घर छोड़ने से निनाद को आएगा हार्ट अटैक

गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि सई के घर छोड़कर चले जाने की वजह से चव्हाण परिवार के सदस्य विराट से गुस्सा हो जाएंगे और उसे भी घर छोड़कर जाने को कहेंगे। इसी बीच निनाद की तबीयत बहुत खराब हो जाएगी और उसे हार्ट अटैक आएगा। निनाद की इस हालत का जिम्मेदार घरवाले विराट को ठहराएंगे और उसे श्रुति के साथ रहने के लिए कहेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि भवानी का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद घर वाले उसे हॉस्पिटल लेकर जाते हैं। जिस हॉस्पिटल में भवानी को एडमिट किया जाता है उसी हॉस्पिटल में श्रुति का इलाज भी चल रहा होता है। हॉस्पिटल में सोनाली विराट को देख लेती है और उसका पीछा करने लग जाती है। विराट का पीछा करते-करते सोनाली उसे श्रुति के बच्चे के साथ देख लेती है। सोनाली के सामने श्रुति के बच्चे का राज खुल जाता है और वह विराट को उस बच्चे के साथ देख कर यह सोचने लग जाती है कि विराट ने सई को बुरी तरह से धोखा दिया है। अब यह देखना होगा कि क्या सोनाली श्रुति के बच्चे का राज चव्हाण परिवार को बताएगी या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर