Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट को पाने के लिए मास्टर प्लान बनाएगी सई, चव्हाण परिवार देगा साथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी करवट लेने वाली है। कहानी में एक बार फिर सई और विराट को करीब लाने की कोशिश होगी।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • विराट को नागपुर से दूर जाने से रोकने के लिए सई मास्टर प्लान बनाएगी।
  • सई विराट की फिजियोथेरपिस्ट बन जाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी करवट लेने वाली है। कहानी में एक बार फिर सई और विराट को करीब लाने की कोशिश होगी। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में काफी समह से सई और विराट के बीच कड़वाहट दिखाई जा रही है जो फैंस को पसंद नहीं आ रही है। अब मेकर्स इस लाइन को बदलने की कोशिश में हैं। मेकर्स जल्द दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स फिल्माएंगे।

सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि सई लाख कोशिश करती दिखाई दे रही है कि विराट उसके करीब आ जाए लेकिन विराट करीब आने की बजाय दूर जा रहा है। सई जब विराट को ज्यादा परेशान करती है तो वो तंग आकर ऐसा कदम उठाएगी कि पूरा परिवार सन्न रह जाएगा। विराट अपने डीआईजी को फोन करके कहेगा कि वह ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं, विराट अपने डीआईजी से कहेगा कि उसका ट्रांसफर नागपुर से कहीं दूर कर दिया जाए। ये सुनकर विराट की मां अश्विनी और सई का बुरा हाल हो जाएगा।

विराट को नागपुर से दूर जाने से रोकने के लिए सई मास्टर प्लान बनाएगी और इस प्लान में ना चाहते हुए भी चव्हाण परिवार उसका साथ देगा। विराट को नागपुर से दूर जाने से रोकने के लिए सई मास्टर प्लान बनाएगी और इस प्लान में ना चाहते हुए भी चव्हाण परिवार उसका साथ देगा। ड्यूटी ज्वॉइन करने से पहले विराट की तबियत खराब हो जाएगी और अश्विनी विराट के लिए फिजियोथेरपिस्ट तलाश करेगी। उसे पूरे विराट के लिए कोई फिजियोथेरपिस्ट नहीं मिलेगा और इसके बाद सई उसकी फिजियोथेरपिस्ट बन जाएगी। सई के इस फैसले में परिवार के लोग भी इस फैसले में सई का साथ देंगे।

इसके बाद सई विराट के करीब आएगी और विराट के दिल में भी दोबारा उसके लिए प्रेम पैदा होगा। हालांकि दोनों का इस तरह करीब आना पत्रलेखा को नहीं अच्छा नहीं लग रहा है और वह दोनों के बीच खटास लाने की पूरी कोशिश करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर