Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में अब दिखेगा प्यार का नया पागलपन, विराट को पाने के लिए सई ने बनाया ऐसा प्लान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि सई के लिए उसकी राह और मुश्किल होती जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि पाखी उसके और विराट के राह में आकर उसके लिए मुसीबतें बढ़ाने वाली है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin latest episode, spoiler and twist updates in Hindi, high drama in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV serial
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी लेने वाली है नया मोड़।
  • विराट को पाने के लिए सई उठाएगी नया कदम।
  • इस टीवी शो के होली स्पेशल एपिसोड में होगा नया धमाका।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: गुम है किसी के प्यार में की कहानी में इन दोनों कई उतार-चढ़ाव आ रहे हैं जो सई के लिए मुश्किलें पैदा कर रहे हैं। इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि सई और विराट के झगड़े की कहानी को लगातार खींचा जा रहा है। पहले यह देखा जा रहा था कि सई विराट पर भरोसा नहीं कर रही थी लेकिन अब यह देखा जा रहा है कि विराट सई से गुस्सा है। वैसे इस टीवी सीरियल में कई बार ऐसा हुआ है जब विराट और सई के रिश्ते में मुश्किलें आई हैं। अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि विराट और सई का रिश्ता और पेचीदा हो जाएगा क्योंकि अब इन दोनों के रिश्ते के बीच में पाखी आ गई है। इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि श्रुति विराट से मिलकर उसके गुस्से को शांत करने की कोशिश करती है लेकिन विराट का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं लेता है।

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर दिखेगा मोहसिन खान-शिवांगी जोशी का रोमांस? जानें क्या हो रही है इनकी वापसी 

विराट को प्रपोजल देगी सई

गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि विराट को वापस पाने के लिए सई नया प्लान बनाएगी। होली के स्पेशल एपिसोड में यह देखा जाएगा कि होली सेलिब्रेशन के दौरान सई विराट को अकेले में कहीं ले जाएगी। वह विराट से अकेले में अपने प्यार का इजहार करेगी और उसे बताएगी कि वह उससे बेइंतहा मोहब्बत करती है। सई विराट से अपनी गलती की माफी मांगेगी। अब यह देखना होगा कि क्या विराट सई को माफ करेगा या नहीं।

Also Read: ससुराल गेंदा फूल 2 टीवी शो हो रहा बंद, 3 महीने बाद ही मेकर्स ने इस वजह से किया पैकअप का फैसला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

जिसके बाद यह देखा जाएगा कि पहले ओमकार और सोनाली पाखी के कान भरेंगे। जिसके बाद पाखी सम्राट के सामने सई की बुराई करेगी और यह कहेगी कि विराट की इस हालत के पीछे सई का हाथ है। जिसके बाद सम्राट भी पाखी की बातों में आ जाएगा।‌ जिसके बाद यह देखा जाएगा कि देवयानी सई के पास जाकर उससे माफी मांगेगी। जिसके बाद सई यह कहेगी कि वह अपनी ननद से नाराज नहीं है। फिर सई देवयानी से यह कहेगी कि वह अपनी गलतियों पर पछता रही है। इस टीवी सीरियल के होली एपिसोड में और भी नए धमाके होने बाकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर