डेढ़ साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'Hatim', 13 किलो वजन घटाकर नए लुक में आए नजर

'हातिम', 'तू आशिकी' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके राहील आज़म चर्चा में हैं। बता दें कि एक्टर महेश भट्ट के एक शो में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।

Rahil Azam
Rahil Azam 
मुख्य बातें
  • हातिम एक्टर ने हाल ही में 13 किलो वजन कम किया है।
  • एक्टर ने बताया कि आखिर उन्होंने अपना वजन कैसे कम किया।
  • दिल जैसे धड़के धड़कने दो' में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं राहील आजम

टीवी के मशहूर एक्टर राहील आजम एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि राहील आजम हातिम, तू आशिकी, हिटलर दीदी जैसे टीवी सीरियल में काम कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में एक्टर एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि राहील महेश भट्ट के नए शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' में एक अहम किरदार निभाने जा रहे हैं। इस किरदार के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है। 

हाल ही में राहील ने बताया कि शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' में अपने किरदार के लिए 13 किलो वजन घटाया हैं। इसके लिए एक्टर रोजाना जिम में घंटों वर्कआउट कर रहे हैं। लुक में किसी तरह की कोई कमी न आ जाए इसके लिए ज्यादा से ज्यादा समय जिम में ही बिता रहे हैं।

बता दें एक वक्त था जब राहिल 83 किलो के हुआ करते थे और अब वे 70 किलो के हो गए हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि मुझे बचपन से ही अच्छा फिजीक और रफ दिखने का शौक था। 

 

 

 

उन्होंने बताया कि इस शो में मुझे देवगुरु के रूप में दिखना था, जो एक यंग डॉक्टर है। इस लुक में आने के लिए मेरे पास सिर्फ दो महीने थे। उन्होंने बताया कि मैंने वेट ट्रेनिंग पर रोक लगा दी और योग पर ज्यादा ध्यान दिया। एक दिन फेमस फिटनेस ट्रेनर से मिला और फिटनेस गेन की। एक्टर के मुताबिक मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा ये अवतार पसंद आएगा। बता दें कि राहील पर्दे पर पॉजिटिव के अलावा नेगिटिव किरदार में भी नजर आ चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Farheen (@dimple.farheen.7) on

 

एक्टर ने बताया कि शो सोशल ड्रामा नहीं है। शो में मेरा किरदार  पूरी तरह से पॉजिटिव है। इस शो को गुरुदेव भल्ला डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने 10 साल पहले शो डायरेक्ट किया था। एक्टर के मुताबिक ये शो मिनी फिल्म है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि शो की टीम पिछले डेढ साल से इसपर काम कर रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर