Imlie 2 New Cast: इमली 2 में हुई 6 TV सितारों की नई एंट्री, सुंबुल-फहमान के जाते ही जानें कैसी होगी नई स्टारकास्ट

6 TV celebs in Imlie season 2: इमली 2 को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने काम करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं इमली-2 की नई स्टारकास्ट के लिए सितारों का सिलेक्शन भी हो चुका है। यहां जानें पूरी लिस्ट।

Imlie second season New Starcast After sumbul touqeer khan and Fahaan khan Exits-
इमली टीवी सीरियल की नई स्टारकास्ट। 
मुख्य बातें
  • इमली में हम बड़े लीप के साथ खूब सारे बदलाव देखने वाले हैं।
  • इमली और आर्यन की कहानी खत्म होने वाली है।
  • अब इमली और आर्यन के बच्चों पर शो की नई कहानी दिखाई जाएगी।

imlie 2 New starcast: इमली जल्द ही दूसरे सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने वाला है। फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान स्टारर इमली में अब हम बड़े लीप के साथ खूब सारे बदलाव देखने वाले हैं। इमली और आर्यन की कहानी खत्म होने वाली है। अब इमली और आर्यन के बच्चों पर शो की नई कहानी दिखाई जाएगी। इमली 2 में इमली की बेटी इस कहानी को आगे बढ़ाएगी। इमली 2 को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने काम करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं इमली-2 की नई स्टारकास्ट के लिए सितारों का सिलेक्शन भी हो चुका है। यहां जानें उन 6 टीवी स्टार्स के बारे में जो इमली 2 में नजर आने वाले हैं।

मेघा चक्रवर्ती (Megha Chakraborty)
टीवी एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती को हम इमली 2 में फीमेल मेन लीड के तौर पर देखने वाले हैं। मेघा चक्रवर्ती को पहले बड़ी देवरानी और कृष्णा चली लंदन जैसे शोज में देखा जा चुका है।

पढ़ें- Udaariyaan Promo : 16 साल के बाद भी दिखेगी वही घिसी पिटी कहानी

करण वोहरा (Karan Vohra)
करण वोहरा सीरियल इमली 2 में मेन लीड के तौर पर नजर आएंगे। जिंदगी महक की स्टार करण वोहरा के रोल की अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मेकर्स भी किरदार पर पर्दा लगाए हुए हैं। 

Karan Vohra Wiki, Affairs, Today Omg News, Updates, Hd Images Phone Number

सौम्या सारस्वत (Saumya Saraswat)
सौम्या सारस्वत को हम सीरियल इमली 2 में एक खास किरदार निभाते हुए देखने वाले हैं। हालांकि इस पर सौम्या अब तक बात नहीं की है। इससे पहले सीरियल पिशाचनी में सौम्या सारस्वत को देखा जा चुका है। 

Pishachini (Colors TV) Serial Cast & Crew, Wiki & More

अंकित सिवाच (Ankit Siwach)
इमली में लीप के बाद अंकित सिवाच कहानी में धमाकेदार एंट्री करेंगे। खबरें है कि मनमोहिनी फेम अंकित सिवाच, इमली में लीड किरदार निभाने वाले है। हालांकि मेकर्स ने अब तक भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

चित्राली गुप्ता (Chaitrali Gupta)
चित्राली गुप्ता भी इमली 2 की कास्ट में अहम रोल प्ले करेंगी। इससे पहले चित्राली गुप्ता को टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में देखा जा चुका है।

बॉबी खन्ना (Bobby Khanna)
बॉबी खन्ना को भी सीरियल इमली के एक अहम किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया है। हालांकि अभी उनके रोल का खुलासा नहीं हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर