Imlie TV show: मयूरी देशमुख ने छोड़ा इमली टीवी सीरियल, सोशल मीडिया पर लिखा अलविदा नोट

Mayuri Deshmukh to quit Imlie TV show: क्या इमली के सभी लीड सितारों के शो से बाहर होने से सीरियल की टीआरपी को भारी नुकसान होगा? क्या शो के लिए लीप सफल साबित होगा?

Imlie TV show Mayuri Deshmukh to quit: Mayuri Deshmukh to quit Imlie TV show post the leap after Sumbul Touqeer and Fahmaan Khan exiting-
मयूरी देशमुख  
मुख्य बातें
  • शो इमली लीप लेने के लिए तैयार है
  • अब इमली भी एक बच्चे को जन्म देने वाली है
  • क्या शो के लिए लीप सफल साबित होगा?

Mayuri Deshmukh to quit Imlie: सुंबुल तौकीर और फहमान खान का शो इमली लीप लेने के लिए तैयार है। कथित तौर पर, किरदारों की उम्र बढ़ती जा रही है और कई बड़े बदलाव होंगे। सबसे बड़े बदलावों में से एक है कि फहमान खान शो छोड़ रहे हैं। सुंबुल के साथ उनकी केमिस्ट्री शो की हाइलाइट थी और अब फैंस इसे छोटे पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। अब एक और निकास हो रहा है। अब शो में मालिनी की भूमिका निभाने वाली मयूरी देशमुख भी लीप के बाद शो छोड़ने जा रही हैं।

इमली में खत्म होगा मालिनी का किरदार?
खबर थी कि इमली शो के निर्माता अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं कि क्या मयूरी देशमुख का किरदार मालिनी शो में आगे बढ़ेगा या नहीं। लेकिन अब कंफर्म हो चुका है कि लीप आने के साथ ही वह शो छोड़ देंगी। आने वाले एपिसोड में, हम इमली और आर्यन को फिर से एक साथ देखेंगे। जैसे-जैसे वे एक साथ वापस आएंगे, वे रोमांटिक पलों को भी शेयप करेंगे और साथ रहेंगे। इमली गर्भवती हो जाएगी और उसे एक बच्चा होगा। अब चीनी असुरक्षित महसूस करेगी क्योंकि इमली का ध्यान बंट जाएगा।

पढ़ें- 2 TV सीरियल का सालभर के अंदर ही हुआ पैकअप, इस दिग्गज एक्टर का तो ढाई महीने में ही बंद हो रहा शो

खैर, सुंबुल और फहमान के शो छोड़ने की खबरों ने प्रशंसकों को शॉक्ड छोड़ दिया है। अब आश्चर्य हो रहा है कि मयूरी भी शो से बाहर हो रही हैं इस खबर पर प्रशंसक हैरान हैं। मयूरी ने सोशल मीडिया पर शो छोड़ने का ऐलान किया है। इसी के साथ उन्होंने एक अलविदा नोट भी लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mayurideshmukhofficialll)

 फहमान और सुंबुल एक साथ आर्यली के नाम से जाने जाते थे। इससे पहले, रिपोर्टों ने सुझाव दिया गया था कि यह सिर्फ फहमान है जो शो छोड़ रहे हैं और सुंबुल लीप के बाद अपनी बेटी की भूमिका निभाएगी। लेकिन एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से सुंबुल ने भी अपने इमली छोड़ने की पुष्टि कर दी है।

Imlie: Here's how Mayuri Deshmukh broke the stereotypes of Indian Beauty Standards

वैसे आश्चर्य होता है कि क्या इन सभी सितारों के शो से बाहर होने से सीरियल की टीआरपी को भारी नुकसान होगा? क्या शो के लिए लीप सफल साबित होगा? ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर