Imlie, 21 April 2022 Episode Update: नीला ने बर्बाद की आर्यन और इमली की रोमांटिक डेट, सुंदर पर लगेगा चोरी का इल्जाम

Imlie 21st April 2022 Episode Written Update: 21 अप्रैल को स्टार प्लस पर प्रसारित हुए इमली के एपिसोड में रोमांस के बाद खूब हंगामा हुआ। एपिसोड की शुरुआत इमली और आर्यन के रोमांस से हुई।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert Written Episode 
मुख्य बातें
  • आर्यन इमली को डांस के लिए ऑफर करता है। इमली डांस के लिए तैयार हो जाती है!
  • दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं और एन्जॉय करने लगते हैं।
  • तभी गुडिया और नीला उनकी इस डेट में खलल डालने आ जाते हैं।

इमली 21 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: 21 अप्रैल को स्टार प्लस पर प्रसारित हुए इमली के एपिसोड में रोमांस के बाद खूब हंगामा हुआ। एपिसोड की शुरुआत इमली और आर्यन के रोमांस से हुई। आर्यन इमली के ब्लॉउज की डोरी बांधता है और उसके बाद दोनों एक दूसरे में ऐसे खोते हैं कि डांस करने लगते हैं। पूरे एपिसोड के केंद्र में इमली (Sumbul Touqeer Khan) और आर्यन सिंह राठौर (Fahmaan Khan) रहे। आर्यन इमली को डांस के लिए ऑफर करता है। इमली डांस के लिए तैयार हो जाती है और कहती है कि काश यहां शाहरुख खान होते तो हवा में संगीत झलकता। इसके बाद आर्यन कहता है कि उनके पास मैजिक है जो उसे शाहरुख का अहसास करा सकता है। इसके बाद दोनों एक दूसरे की आंखों में आंख डालकर डांस करते हैं। 

तभी अर्पिता कमरे में आती है और दोनों को डेट पर चलने के लिए कहती है। अर्पिता कहती है कि डेट पर सब कर सकते हैं लेकिन नोकझोंक नहीं। दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं और एन्जॉय करने लगते हैं। तभी गुडिया और नीला उनकी इस डेट में खलल डालने आ जाते हैं। वह सुंदर को मोहरा बनाकर उस पर ज्वैलरी चोरी करने का इल्जाम लगाती हैं। सुंदर अपनी सफाई देने लगता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

आर्यन और इमली भी अपने रोमांस से बाहर आते हैं और सुंदर पर आरोप लगते ही इमली उसका बचाव करने लगती है। अर्पिता जोकि सुंदर को पसंद करती है, वो पूछती है कि तुमने कुक के आउटफिट क्यों पहने हैं। नीला अर्पिता को बताती है कि सुंदर त्रिपाठी परिवार का नौकर है। इसके बाद वो इमली को ताना मारकर कहती है कि पहले एक नौकरानी को सिर पर बिठाया और अब दूसरा नौकर। 

इसके बाद गुडिया पुलिस को फोन करने लगती है तो इमली उसे रोक देती है। इमली ज्वैलरी से भरा बैग देखती है और ये साबित कर देती है कि ये जेवर नकली हैं। इसके बाद आर्यन और इमली दोनों नीला को खरी खोटी सुनाते हैं। नीला कहती है कि वो अपनी उम्र की वजह से असली नकली जेवर की पहचान नहीं कर पाई। वहीं अर्पिता सुंदर से माफी मांगती है तो सुंदर खुद उससे माफी मांगता है और कहता है कि उनके बीच जमीन आसमान का अंतर है। इमली और आर्यन की डेट बर्बाद हो गई और सुंदर-अर्पिता की लव स्टोरी में भी नया ट्विस्ट आ गया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर