Imlie Spoiler: मुश्किल में आर्यन की मां की जान, क्या अपनी सास को बचा पाएगी इमली

Imlie Upcoming Twist: स्टार प्लस के सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। इमली की सास और आर्यन की मां की तबियत खराब हो गई है। ऐसे में इमली कैसे उसकी जान बचाएगी?

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • इमली की सास और आर्यन की मां की तबियत खराब हो गई है।
  • ऐसे में इमली कैसे उसकी जान बचाएगी?

Imlie Upcoming Twist: स्टार प्लस के सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। इमली की सास और आर्यन की मां की तबियत खराब हो गई है।  मनस्वी वशिष्ठ, मयूरी देशमुख और सुंबुल तौकीर खान स्टारर शो ‘इमली’ में आर्यन की मां की बहन और भतीजी उसको कुछ पिला देंगी जिससे तबियत और खराब हो जाएगा। इमली की सास नर्मदा को जो दवा चाहिए वो कहीं नहीं मिल रही है। 

इमली दवा का इंतजाम करेगी और कैमिस्ट से वो दवा आर्यन के घर भिजवा देगी लेकिन नर्मदा की भतीजी दवा छिपा लेगी। नर्मदा की तबियत खराब होती जा रही है और उसकी जान पर बन आई है। ऐसे में इमली कैसे अपनी सास की जान बचाएगी, यह देखना होगा। वहीं दूसरी तरफ इमली आर्यन सिंह राठौर के जीजा की मौत के पीछे का सच पता करेगी। वह अतीत के काले पन्नों को खंगालने में जुटी हुई है। 

Also Read: हैरान कर देगा Imlie फेम सुम्‍बुल तौकीर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी ऐसा था लुक

वह एक किट्टी पार्टी में गई थी जिसमें कंपनी के वर्कर्स की वाइफ आई हैं जो रातोंरात अमीर बन गई थीं। चार साल पहले आर्यन के जीजा की मौत हो गई थी। इमली वर्कर्स की बीवियों से कहती है कि उसके पति मुश्किल में हैं और उनका सब कुछ बर्बाद होने वाला है। ऐसे में वह कोई रास्ता बताएं जिससे वह अमीर हो जाए। इसके बाद इमली सबूत तलाशने के लिए एक वर्कर के घर में छिप जाएगी। 

इमली बाथरूम में छुपकर वर्कर और उसकी बीवी की सारी बातें रिकॉर्ड कर लेती है लेकिन उसका फोन बज जाता है और उसे भागना पडता है। इस बीच उसका टेप रिकॉर्डर वहीं गिर जाता है। देखना ये होगा कि क्या इमली का सच वर्कर्स के सामने आ जाएगा और वे सचेत हो जाएंगे या पकड़े जाएंगे। 

बता दें कि स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल 'इमली' ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। मनस्वी वशिष्ठ, मयूरी देशमुख और सुंबुल तौकीर खान स्टारर शो ‘इमली’ लगातार टीआरपी की रेस में टॉप 5 में बना हुआ है। आए दिन आने वाले नए ट्विस्ट और हाईवोल्टेज ड्रामा दर्शकों को पसंद आ रहा है। इमली के आने वाले एपिसोड्स में नया ट्विस्ट आने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर