Imlie Big Twist: आदित्‍य को गोली मार देगा आर्यन, क्‍या उजाड़ देगा इमली और मालिनी का सुहाग

Aryan will Shoot Aditya in Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया और धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में आर्यन आदित्‍य की जान ले लेगा। प्रोमो में आर्यन आदित्‍य पर गोली चलाता नजर आ रहा है।

Aaryan will Shoot Aditya in Imlie
Aaryan will Shoot Aditya in Imlie 
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली में नया और धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • ये ट्विस्‍ट इतना खतरनाक है कि दर्शकों की रूह कांप जाएगी।
  • आर्यन सिंह राठौर उसके पूर्व पति आदित्‍य की जान ले लेगा।

Aryan will Shoot Aditya in Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया और धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ट्विस्‍ट इतना खतरनाक है कि दर्शकों की रूह कांप जाएगी। इमली की आंखों के सामने उसका बॉस आर्यन सिंह राठौर उसके पूर्व पति आदित्‍य की जान ले लेगा। प्रोमो में आर्यन आदित्‍य पर गोली चलाता नजर आ रहा है। इमली आर्यन को रोकने के ल‍िए भागती है लेकिन उसकी बंदूक से गोली चल जाती है। 

अभी तक दर्शकों ने देखा कि इमली और आर्यन पगडंडिया पहुंचते हैं क्‍योंकि आदित्‍य और उसकी टीम जिस आतंक का इंटरव्‍यू करने गई थी उसने पूरे गांव को बंधक बना लिया है। आतंक ने आदित्‍य के कान में भी बम लगा दिया है। गांव वाले और आदित्‍य की टीम की जान के बदले वह 100 करोड़ रुपये सिस्‍टम से मांग रहा है। 

Also Read: हैरान कर देगा Imlie फेम सुम्‍बुल तौकीर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी ऐसा था लुक

इमली और आर्यन वहां उसकी मदद के लिए पहुंचते हैं और आदित्‍य के अलावा टीम को तलाशने की कोशिश करते हैं। दूसरी तरफ आदित्‍य और आर्यन की फैमिली दिल्‍ली में उनके लिए परेशान है क्‍योंकि किसी का भी नंबर नहीं लग रहा है।घर वालों को अपने बच्‍चों की फ‍िक्र सता रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

दर्शक आगे देखेंगे कि जब आर्यन और इमली आदित्‍य के पास पहुंच जाएंगे तो आर्यन आदित्‍य पर बंदूक तान देगा। वह आदित्‍य से अपने बहनोई की मौत का बदला लेना चाहता है। आदित्‍य की एक रिपोर्ट के बाद ही उसके बहनोई की जलकर मौत हो गई थी। ये बात किसी को नहीं पता है। 

आर्यन का मकसद आदित्‍य को बर्बाद करना है और इसी मकसद से वो इमली की जिंदगी में आया है। हालांकि दूसरा चैप्‍टर ये भी शुरू हो गया है कि आर्यन इमली को पसंद करने लगा है। अब देखना ये होगा कि क्‍या वाकई आर्यन आदित्‍य की जान लेगा या इमली उसे बचा लेगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर