Imlie Big Twist: आर्यन के घर में होगा इमली का गृह प्रवेश, आदित्‍य के दिल में लगेगी आग, TV Show में आने वाला है द‍िलचस्‍प ट्विस्‍ट

Imlie Big Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। बेखर इमली को आर्यन अपने घर में रख लेगा, हालांकि इसके बदले इमली उसे पांच हजार रुपये महीने किराया देगी।

Imlie Spoiler ALERT 01 December
Imlie Spoiler ALERT 01 December 
मुख्य बातें
  • आदित्‍य से दूर होने के बाद इमली आर्यन के करीब होती जा रही है।
  • बेघर इमली अब आर्यन के घर में किराए पर रहने लग जाएगी।
  • यहां से इमली और आर्यन के बीच और नजदीकियां आएंगी।

Imlie Big Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य से दूर होने के बाद इमली आर्यन के करीब होती जा रही है। इमली और आर्यन की नजदीकियां आदित्‍य को परेशान कर रही हैं। इमली आदित्‍य का घर छोड़ आई थी और हॉस्‍टल रहने लगी थी लेकिन अब उसे हॉस्‍टल से न‍िकाल दिया गया। बेखर इमली दो द‍िन तक तो ऑफ‍िस में ही रही लेकिन जब आर्यन को इस बात का पता लगा तो इमली को ऑफ‍िस से निकाल दिया। 

बेघर इमली रास्‍ते पर एक बेंच पर सो जाएगी जहां कुछ गुंडे आ जाएंगे। इन गुंडों से आर्यन इमली को बचाएगा और सच जानने के बाद उसे अपने घर में रहने के लिए कहेगा। इमली मना कर देगी तो वह उसे एक ऑफर देगा कि वह उसके घर में किराया देकर रह ले। इस पर इमली राजी हो जाएगी। इमली उसे पांच हजार रुपये महीने किराया देगी। जब इमली आर्यन के घर पहुंचेगी तो वहां पार्टी चल रही होगी। आर्यन की मां पार्टी में आई लड़कियों में अपनी बहू तलाश रही है और इसी बीच आर्यन इमली के साथ पहुंचेगा। देखना दिलचस्‍प होगा कि इमली और आर्यन का नजदीक आना क्‍या गुल खिलाएगा। 

आने वाले एपिसोड में दर्शक इमली और आर्यन को बात करते देखेंगे। आर्यन इमली से कहेगा कि वो इसकी जिंदगी में आने वाला पहला इंसान है जो इडियट नहीं हैं। तुम्‍हारी लाइफ में वो सब इडियट हैं जिन्होंने तुम्‍हें कभी कुछ नया सीखने नहीं दिया और ये कहकर एक्‍सक्‍यूज दे दिया कि तुम जो हो जैसी हो सही हो। आर्यन इमली को बदलने की बात कहेगा। वह इमली को मॉर्डन और शहरी लड़की बनाएगा। 

दूसरी तरफ जब मालिनी आदित्‍य को वो तस्‍वीर दिखाएगी जिसमें इमली आर्यन की कार में बैठ रही है तो आदित्‍य के दिल पर सांप लोटने लगेंगे। आर्यन और इमली की करीबी उसे परेशान कर देगी और वह खाने की टेबल से उठकर अपने रूम में चला जाएगा। आने वाले एपिसोड्स में काफी दिलचस्‍प टर्न देखने को मिलेंगे। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर