Imlie Spoiler: दद्दा की मदद से आतंकियों के अड्डे में पहुंची इमली, आदित्य को बचाने के लिए डालेगी जान जोखिम में

Imlie Spoiler Update: टीवी सीरियल इमली में जल्द ही एक शौंकिंग ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में दिखाया है कि आतंकियों की गोलीबारी में इमली और आदित्य दोनों बुरी तरह से घायल हो जाएंंगे।

Imlie Serial
Imlie Serial 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल इमली में चौंकाने वाला ट्विस्ट आ रहा है।
  • आतंकवादियों की गोलीबारी में इमली और आदित्य घायल हो जाएंगे।
  • इमली और मालिनी दोनों आदित्य की बीवी होने का दावा करेगी।

मुंबई. स्टार प्लस का शो इमली में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। आतंकवादियों ने आदित्य का अपहरण कर लिया, मालिना उसे  छुड़ाने के लिए पूरी कोशिश कर रही  है। आतंकियों की गोलीबारी में इमली और आदित्य की जान खतरे में पड़ जाती है। 

सीरियल में आतंकवादी आदित्य की रिहाई के बदले उनके टीम के तीन लोगों को जेल से रिहा करने की मांग करते हैं।  इमली आदित्य के ठिकाने के बारे में पुलिस की बातचीत सुन लेगी। वो त्रिपाठी परिवार को यह बताने वाली होगी कि अपर्णा उसे एक कमरे में बंद कर देगी। वो घर से भागकरआतंकियों के ठिकाने की तलाश में निकलेगी। आदित्य और इमली गोलीबारी में घायल हो जाएंगे। 

Imlie

आदित्य की बीवी से बात करना चाहता है मंत्री
मालिनी जल्द ही मंगलसूत्र और सिंदूर लगाएगी। वहीं, दूसरी तरफ इमली आदित्य के किडनैप होने का विरोध करेंगे। आदित्य को किडनैप अनुजा  ने कराया था पर घरवालों को लगता है कि आदित्य का अपहरण मंत्री ने कराया है, जिसके खिलाफ आदित्य ने आर्टिकल लिखा  है। अब मंत्री कहता है कि वह आदित्य की बीवी से  बात करना चाहता है। इमली और मालिनी दोनों कहते  हैं कि वे आदित्य की बीवी हैं। 

Imlie 1

अपर्णा को पड़ता है ताना
शो में जल्द ही  एक और नया ड्रामा होने जा रहा है। अपर्णा को ताना पड़ता है कि उसने बेस्ट बहू कॉन्टेस्ट में अपनी सबसे अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दी। इस कारण से एक नौकरानी  को घर में बहू बनाया जा रहा है।

घर में एक बार फिर बेस्ट बहू का कॉम्पीटिशन होने जा रहा  है। अपर्णा राधा और पल्लवी से कहेगी की इसमें हिस्सा लें। इमली भी इसमें हिस्सा लेने वाली होगी पर अपर्णा कहती हैं ये सब करने के बजाए उसे पगडंडियां की टिकट कटा लेनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर