Imlie Spoiler: आदित्‍य और मालिनी के रात गुजारने से टूट जाएगी इमली, छोड़ देगी घर, कहानी में आएगा बड़ा मोड़

Imlie written update: इमली सीरियल में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। आने वाले एपिसोड में मालिनी अपने प्‍लान में कामयाब होती नजर आएगी। वहीं इमली का दिल टूट जाएगा।

Imlie spolier alert, Imlie tv serial
Imlie tv serial 
मुख्य बातें
  • मालिनी ने इमली को आदित्‍य से दूर करने की रची साजिश
  • मालिनी के साथ रात गुजारने पर आदित्‍य खुद को मानेगा दोषी
  • त्रिपाठी परिवार को उनकी गलती का एहसास कराने के लिए इमली करेगी ये काम

Imlie upcoming episode: पॉपुलर टीवी शो इमली में जल्‍द ही एक एक अहम मोड़ आने वाला है। मालिनी अपने प्‍लान में कामयाब हो जाएगी। उसके साथ आदित्‍य के रात गुजारने से इमली बुरी तरह से टूट जाएगी। वह घर छोड़कर चली जाएगी। मगर वह  त्रिपाठी परिवार को उनकी गलती का एहसास कराने के लिए अपने दिल को कड़ा करती हुई नजर आएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि इमली कैसे अपने सुहाग को वापस हासिल करती है और कैसे घर में दोबारा दाखिल होगी। 

मालिनी की बातों में आ जाएगा आदित्‍य

मालिनी इमली को अपने रास्‍ते से हमेशा के लिए हटाने के लिए आदित्‍य को मोहरा बनाएगी। वह उसे यकीन दिलाएगी की कि उसने उसके साथ रात बिताई है। आदित्‍य मालिनी के बहकावे में आ जाएगा और खुद को इन सबका जिम्‍मेदार समझने लगेगा। वह और उसका परिवार मालिनी को बेचारा समझ उसे अपना लेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली छोड़ देगी घर 

इमली अच्‍छे से जानती है कि ये मालिनी की साजिश है। वह आदित्‍य को समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन आदित्‍य इन सबके पीछे खुद को ही दोषी मानेगा और इमली की बात नहीं मानेगा। इन सबसे इमली टूट जाएगी और घर छोड़ने का फैसला लेगी। आदित्‍य उससे माफी मांगेगा, लेकिन इमली अपना दिल पत्‍थर जैसा बनाकर वहां से चली जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर