Imlie Spoiler: इमली के पलटवार से बचने के लिए मालिनी चलेगी एक और चाल, खुद को बताएगी प्रेगनेंट

Imlie upcoming episode: इमली सीरियल के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। मालिनी खुद को बचाने के लिए प्रेगनेंसी का नाटक करेगी। जिससे आदित्‍य पिघल जाएगा।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मालिनी को बेनकाब करने के लिए इमली करेगी ये काम
  • मालिनी के झूठे जाल में दोबारा फंस जाएगा आदित्‍य
  • इमली आदित्‍य के कहने पर कम्‍प्‍लेन लेगी वापस

Imlie Spoiler alert: टीवी सीरियल इमली में इन दिनों साजिश और पलटवार का दौर चल रहा है। कभी मालिनी अपनी चाल में कामयाब होती दिखती है, तो कभी इमली का पलड़ा भारी पड़ता नजर आता है। आने वाले एपिसोड में कहानी और दिलचस्‍सप मोड़ लेगी। जहां दर्शक देखेंगे कि इमली मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए सबूत पेश करेगी। वहीं खुद को बचाने के लिए मालिनी एक बड़ी चाल चल देगी। वह खुद को प्रेगनेंट बताएगी, जिससे आदित्‍य और त्रिपाठी परिवार पिघल जाएगा। 

ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि मालिनी को बेनकाब करने के लिए इमली क्‍या नया कदम उठाएगी। वहीं आदित्‍य पर मालिनी के प्रेगनेंसी ड्रामे का कितना असर होगा। क्‍योंकि आदित्‍य पहले भी मालिनी की झूठी बातों में फंसकर मुश्किलों का शिकार हो चुका है। 

इमली पेश करेगी मालिनी के खिलाफ सबूत 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे इमली मालिनी का असली चेहरा सबके सामने लाने के लिए सबूत जुटाती है। वह साबित करेगी कि कैसे उसकी साड़ी को चलाने में मालिनी और अनु का ही हाथ था। घरवाले इस बात पर यकीन भी करने लगेंगे, तभी मालिनी अपना एक और दांव चलेगी, जिससे इमली कुछ नहीं कर पाएगी। 

बेचारा बनने के लिए झूठी प्रेगनेंसी का नाटक 

इमली को हमेशा के लिए आदित्‍य की जिंदगी से दूर करने और इमली के पलटवार से बचने के लिए मालिनी एक और डर्टी गेम खेलेगी। वह अपनी प्रेगनेंसी का नाटक करेगी। उसके इस झूठ को आदित्‍य और घरवाले मान लेंगे। आदित्‍य दोबारा मालिनी पर भरोसा करने लगेगा। जबकि इमली उसकी सच्‍चाई जानती है। वह उसके झूठ से पर्दा उठाने की कोशिश करेगी, लेकिन तभी आदित्‍य इमली से कहेगा कि वह मालिनी का पीछा छोड़ दे क्‍योंकि वह प्रेगनेंट है। 

आदित्‍य के कहने पर इमली कम्‍प्‍लेन लेगी वापस 

आदित्‍य के साथ रात गुजारने को लेकर मालिनी से इमली पहले से ही नाराज थी। सच्‍चाई का पता चलने पर वह मालिनी के खिलाफ पुलिस से कम्‍प्‍लेन दर्ज कराती है। वह उस पर मॉलेश्‍टेशन का आरोप लगाती है। हालांकि आदित्‍य के कहने पर इमली शिकायत वापस ले लेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर