इमली में मास्टरमाइंड सेठ परम दास की हुई नई एंट्री, अब मास्टर प्लान के जरिए आर्यन के सामने आएगा सच

Imlie twist Spoiler latest TV Show in hindi: इमली असली मास्टरमाइंड को खोजने के लिए एक्शन मोड में आ चुकी है। यहां इमली ने अपने मास्टर प्लान को अंजाम देने के लिए अपनी नई साथी की मदद ली है।

Imlie star plus latest twist Spoiler in hindi: New enemy marks entry, Arvind murder case connection gets revealed
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
  • इमली ने बनाया मास्टर प्लान
  • सेठ परम दास से क्या अरविंद की मौत का कनेक्शन

Imlie latest TV Show twist Spoiler in hindi: अरविन्द की मौत के पीछे का असली रहस्य अब इमली टीवी सीरियल में सामने आने वाला है। इमली में आने वाला ट्विस्ट स्टोरी में जल्द सबके सामने होगा। आखिरकार इमली, सुरेंद्र और रोशन का पता लगा लेती है और यहां उसे यह सच जानकर बड़ा धक्का लगता है कि राठौर फार्मास्युटिकल्स में शामिल परिवार अब एक बड़े बंगले में रह रहे हैं। इस प्रकार, इमली असली मास्टरमाइंड को खोजने के लिए एक्शन मोड में आती है और यहां उसे अपने मास्टर प्लान को अंजाम देने के लिए अपनी नई साथी मिलती है।

सच्चाई का पर्दाफाश करने के लिए इमली ने चली नई चाल
इमली अपने सह-कर्मचारी से हाथ मिलाती है और क्लीनर का वेश धारण करती है। जहां इमली और उसकी नई साथी, सेठ परम दास के अरविंद के साथ संबंध की जांच करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सेठ परम दास की नई एंट्री होगी। इमली इस नए दुश्मन के खिलाफ कैसे लड़ेगी? अगले ट्रैक में यह देखना दिलचस्प होगा।

पढ़ें- विनीत कक्कड़ हुए लॉकअप शो से बेघर, कंगना रनौत ने पायल रोहतगी को किया सेफ

सीरियल इमली में अरविन्द की मौत और राठौर फार्मास्युटिकल्स में आग त्रासदी के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए, इमली की मास्टर प्लान की तैयारी जारी है। कहानी तब और तेज हो जाती है जब इमली कर्मचारी के वर्तमान निवास को ट्रैक करती है जो कोई गांव नहीं बल्कि एक उच्च श्रेणी का बंगला है। इमली चालाकी से अनु चतुर्वेदी की 'श्योर-श्योर' की तरह अपने उच्च-वर्गीय रवैये को दिखाकर उनकी किट्टी पार्टी में शामिल होती है। अब उसका असली खेल शुरू होता है जब वह उनके साथ ताश खेलती है और साथ ही उन्हें राठौर कारखाने के कर्मचारियों उर्फ अपने पति के बारे में कुबूल कराती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@starplus)

आर्यन को पता चलेगा सच?
यहां से इमली ने एक-एक करके गहराई से केस और सेठ परम दास के बारे में पता लगाने का तय किया है। सेठ परम दास और अरविंद के कनेक्शन का एक बड़ा मोड़ सामने आने पर कहानी में एक नया मोड़ आएगा। आर्यन को भी आगे सच्चाई पता चलने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर