इमली देगी आर्यन को शादी के मंडप पर धोखा, गुड़िया को दुल्हन बनाकर खुद होगी आदित्य के साथ रफूचक्कर

Imlie Episode Twist Upcoming Spoiler: इमली की आगामी कहानी में एक प्रमुख मोड़ देखने के लिए तैयार हो जाइए। इमली ने किसी भी कीमत पर आर्यन से शादी नहीं करने का फैसला किया है...

Imlie Twist Upcoming Spoiler Next Episode: Imlie chooses Aditya over Aryan in wedding, Aryan meet Gudiya as bride at mandap
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • आर्यन और इमली की शादी अब नई चुनौतियों का इंतजार कर रही है।
  • अब कहानी में इमली, नीला और गुड़िया के साथ हाथ मिला चुकी है।
  • इमली ने किसी भी कीमत पर आर्यन से शादी नहीं करने का फैसला किया है।

Imlie Upcoming Spoiler Twist: टीवी सीरियल इमली में इन दिनों शादी की ट्रैक चल रहा है। आर्यन और इमली की शादी अब नई चुनौतियों का इंतजार कर रही है। इस शादी को रोकने के लिए इमली, नीला और गुड़िया के साथ हाथ मिला चुकी है। जी हां, दोनों उसकी डील पर राजी हो जाते हैं। इस प्रकार, इमली की कहानी एक यू-टर्न लेने वाली है। क्योंकि वास्तव में अब इमली शादी के मंडप में गुड़िया के साथ खुद को बदलने की योजना बनाती है। हालांकि यह मोड़ का अंत नहीं है।

आगे की कहानी में, आप इमली को आर्यन के खिलाफ इस बड़ी योजना को अंजाम देते हुए देखेंगे। आर्यन अपनी बारात में बैंड-बाजा के साथ एंट्री लेगा, वो इमली से शादी करने के लिए लाता है। लेकिन यहां उसे गुड़िया दुल्हन के रूप में मिलगी। देखते हैं कि कहानी दर्शकों के लिए आगे क्या बड़ा ट्विस्ट लेकर आ रही है। क्या आर्यन, इमली से शादी कर पाएगा या पूरी कहानी उसके खिलाफ चली जाएगी?

पढ़ें- पवनदीप राजन को मिला टीवी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’, इंडियन आइडल 12 के विनर अब बनेंगे कप्तान

धारावाहिक इमली की आगामी कहानी में एक प्रमुख मोड़ देखने के लिए तैयार हो जाइए। इमली ने किसी भी कीमत पर आर्यन से शादी नहीं करने का फैसला किया। अब इस शादी में और भी ड्रामा जुड़ रहा है जब शादी के मंडप में आर्यन, इमली को उसे चुनने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहता है। कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेती है क्योंकि इमली फिर से आदित्य को चुनने का सोचती है क्योंकि आखिरकार वो उसका प्यार हमेशा उसके लिए था।

आर्यन कभी भी इमली पर इस शादी को थोपना नहीं चाहता था, क्योंकि वह हमेशा से चाहता था कि वह मजबूत हो, जो केवल तभी हो सकता है जब वह, आदित्य से दूर रहे। हालांकि, अब जब वे हकीकत में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, तो आर्यन चाहता है कि वह अंतिम फैसला खुद लें। अब, देखते हैं कि वह यहां क्या चुनेंगी। क्या वह आदित्य के साथ जाएगी या आर्यन के साथ रहना पसंद करेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर