Imlie Twist: आर्यन ने की इमली से जबरदस्ती शादी, आंखों के सामने उजड़ जाएगी आदित्य की दुनिया

Big Twist in Imlie Serial: स्टार प्लस के सीरियल इमली में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में आर्यन सिंह राठौर इमली से जबरदस्ती शादी करेगा और उसे अपनी दुल्हन बनाकर घर लाएगा।

Imlie and Aryan Wedding
Imlie and Aryan Wedding 
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के सीरियल इमली में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है।
  • सीरियल में आर्यन सिंह राठौर इमली से जबरदस्ती शादी करेगा
  • इमली मर्जी के खिलाफ हुई इस शादी को रोकने के लिए काफी कोशिशें करेगी

Big Twist in Imlie Serial: स्टार प्लस के सीरियल इमली में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में आर्यन सिंह राठौर इमली से जबरदस्ती शादी करेगा और उसे अपनी दुल्हन बनाकर घर लाएगा। इमली मर्जी के खिलाफ हुई इस शादी को रोकने के लिए काफी कोशिशें करेगी लेकिन वह सफल नहीं हो पाएगी। वह शादी से बचने के लिए आर्यन की कार से कूद भी जाएगी लेकिन आर्यन उसे बचा लेगा और शादी के मंडप तक ले जाएगा।

आपने अभी तक देखा कि इमली ने जब आर्यन से ये बात कही कि वह आदित्य को बर्बाद करले का ख्याल अपने दिमाग से निकाल दे तो आर्यन ने इमली के सामने शर्त रखी कि वह इसके बदले इमली को उससे शादी करनी होगी। इमली इस शर्त को मानने से इनकार कर देती है लेकिन आर्यन उस पर शादी दवाब बनाता है। अंतत: वह उससे शादी कर लेता है और दुल्हन बनाकर अपने घर ले पहुंचता है। 

आर्यन और इमली को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखकर उसकी मां नर्मदा और बहन अर्पिता के होश उड़ जाएंगे। दोनों सवाल करेंगे कि ऐसी क्या मजबूरी थी कि अचानक शादी करनी पड़ी। तब आर्यन अपनी मां को मनाएगा कि कोई मजबूरी नहीं थी, बल्कि मर्जी थी और अब शादी की बाकी रस्में सबके सामने होंगी। 

इमली शादी रोकने की करेगी कोशिश

शादी के मंडप में इमली नई चाल चलेगी जिससे कि शादी रुक सके लेकिन आर्यन शादी रुकने नहीं देगा। इमली बेहोशी का नाटक करेगी लेकिन आर्यन इमली को गोद में उठाकर सात फेरे पूरे कर लेगा। आदित्य अपनी प्यारी इमली को आर्यन का होता देख कुछ नहीं कर पाएगा और आंखों के सामने उसकी दुनिया उजड़ जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर