Imlie spoiler Update: आर्यन संग शादी के बंधन में बंधेगी मालिनी, इमली को मात देने के लिए अनु ने बनाया प्लान

Imlie latest Update: स्टार प्लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्ट आने वाला है। दर्शक देखेंगे कि इमली और आर्यन हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे और आर्यन की जिंंदगी में मालिनी की एंट्री होगी।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 

Imlie latest Update: स्टार प्लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्ट आने वाला है। सुम्बुल तौकीर खान, फहमान खान, मयूरी देशमुख स्टारर इस सीरियल की कहानी इन दिनों काफी रोमांचक हो गई है। आर्यन (फहमान खान) सालों बाद पगडंडिया गांव गया है, जहां उसकी मुलाकात इमली (सुम्बुल) से होगी। आर्यन के घर वाले बेहद खुश हैं कि पगडंडिया में तो उसे इमली मिल ही जाएगी।

वहीं दर्शक देखेंगे कि इमली और आर्यन हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे और आर्यन की जिंंदगी में मालिनी की एंट्री होगी। दरअसल, आर्यन और इमली की मुलाकात पगडंडिया में हुई तो लेकिन दोनों ने एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं की। वहीं मालिनी और अनु ने आर्यन के परिवार में जगह बना ली है और अब अनु यानी मालिनी की मां चाहती है कि उसकी बेटी आर्यन से शादी कर ले। 

Also Read: मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद पर लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप, हो सकती है FIR!

अनु मालिनी से कहती है कि वो आर्यन से शादी कर ले तो मालिनी जवाब देती है कि उसका मकसद आर्यन से शादी करना नहीं है, बल्कि इमली को आर्यन से दूर करना है। मालिनी कहती है कि इमली ने उसका पति छीना और वो उससे उसका पति दूर कर देगी। इसके बाद अनु अपनी बेटी को समझाएगी कि अगर वो आर्यन से शादी कर ले तो इमली के वापस आने के सारे रास्ते बंद हो जाएंगे। 

आर्थिक तंगी झेलेगी इमली

दूसरी तरफ इमली और आर्यन को एक दूसरे से दूर तड़पते हुए दर्शक देखेंगे। वहीं इमली अपने गांव में बेटी के साथ रह रही है और उसकी आर्थिक हालत खराब हो गई है। इमली एक एक रुपये के लिए तरसेगी। दुकानदार उसे सामना देना बंद कर देंगे। आगे देखना होगा कि क्या इमली की जिंदगी में कोई चमत्कार होगा या उसका और आर्यन का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर