Imlie Spoiler Twist: इमली को नीचा दिखाने के लिए मालिनी ने खतरे में डाली जान! सीरियल में चौकाने वाला ट्विस्ट

Imlie TV Show Malini and Imlie Twist Update: इमली टीवी सीरियल में इमली को परिवार की नजरों में गिराने के लिए मालिनी अपनी जान को खतरे में डालने तक का खतरा उठा रही है। जानिए कहानी में क्या होने जा रहा है।

Imlie TV Show Malini and Imlie
इमली टीवी शो की मालिनी 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में आया बड़ा ट्विस्ट, मालिनी ने खतरे में डाली अपनी जान
  • आदित्य के एक बार बचाने के बाद इमली पर फिर आया संकट
  • इमली टीवी शो में मालिनी ने जानबूझकर मंगाई गलत दवा

मुंबई: टीवी सीरियल में इमली की कहानी इस समय कई दिलचस्प मोड़ से होकर गुजर रही है और सीरियल दिन बा दिन रोमांचक होता जा रहा है। ऐसा कहा जाता है कि टीवी सीरियल दर्शकों के लिए मनोरंजन का प्रमुख साधन हैं क्योंकि फिल्में देखने सिनेमाघरों में तो लोग कभी कभी ही जाते हैं लेकिन टीवी सीरियल घर बैठे अपनी ट्विस्ट और टर्न भरी कहानियों से रोज लोगों को मनोरंजन करते हैं। इनमें से जिस सीरियल की कहानी सबसे रोमांचक और दिलचस्प मोड़ों से भरी होती है, वह टीआरपी की रेस में भी बाजी मार लेता है। ऐसा ही सीरियल है 'इमली' जो अक्सर टीआरपी लिस्ट में अनुपमा के बाद नंबर दो पर रहता है।

जब मालिनी ने इमली को चोर के रूप में फंसाने की कोशिश की, तो इमली के लिए आदित्य का मजबूत स्टैंड उसकी योजना पर पानी फेर देता है। मालिनी इतनी आसानी से गेम हारने के लिए तैयार नहीं है और इस तरह वह अपनी अगली योजना को अंजाम देती है, जो काफी खतरनाक और घातक है।

इमली को चोरी में ना फंसा पाने के बाद मालिनी का घातक कदम:
मालिनी इमली को अपनी दवा की लिस्ट देती है और उन्हें लाने के लिए मजबूर करती है। इस बीच, मालिनी ने दुकानदार को इमली को गलत दवाएं सौंपने के लिए पहले ही रिश्वत दे दी थी। यहीं पर इमली बड़ी मुसीबत में पड़ जाती है जब वह मालिनी को ये गलत दवा खिलाती है।

ऐसा होने पर मालिनी का दम घुटने लगता है और वह अपनी सांस खोने लगती है। दुकानदार मालिनी को मजबूर करता है कि वह किसी को दवा ना खिलाएं लेकिन सिर्फ इमली को सबकी नजरों के सामने गिराने के लिए वह चुपचाप दवा खा लेती है।

आदित्य ने इमली को लगाई फटकार:
मालिनी की जिंदगी की लाइफ लाइन भी जाने लगती है और आदित्य गलत दवा लाने के लिए इमली को फटकार लगाता है जबकि त्रिपाठी महिलाएं इमली पर मालिनी को मारने की कोशिश करने का आरोप लगाती हैं।

इमली अपनी बेगुनाही कैसे साबित करेगी और क्या वह मालिनी की हत्या के प्रयास में आरोपी साबित होगी? इस दिलचस्प कहानी पर सबकी नजरें बनी हुई हैं। जाहिर है जिस तरह इमली सीरियल की कहानी करवट ले रही है, आने वाले समय में यह टीवी शो टीआरपी लिस्ट में धमाका करना जारी रखेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर