Imlie Twist: सुहागरात पर मालिनी से बदतमीजी करेगा आदित्‍य, इस कदम से दांव पर लगा देगा अपनी ही जान

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में मसालेदार ट्विस्‍ट आने वाला है। दर्शकों को लंबे समय बाद इस सीरियल में एक्‍शन देखने को मिलेगा।

Gashmeer Mahajani in Imlie
Gashmeer Mahajani in Imlie 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी में मसालेदार ट्विस्‍ट आने वाला है
  • लंबे समय बाद इस सीरियल में एक्‍शन देखने को मिलेगा
  • इंटरव्‍यू के लिए आदित्‍य को इमली के गांव पगडंडिया जाना होगा

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली की कहानी में मसालेदार ट्विस्‍ट आने वाला है। दर्शकों को लंबे समय बाद इस सीरियल में एक्‍शन देखने को मिलेगा। बीते कुछ दिन से इस सीरियल की कहानी एक ही घटना पर अटकी थी और अब नया ट्विस्‍ट कहानी को नई द‍िशा में ले जाएगा। अभी तक आपने देखा कि इमली और आदित्‍य एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों का तलाक हो चुका है और अब आदित्‍य ने मालिनी से शादी कर ली है। शादी के बाद उसे पता चला कि इमली और उसके तलाक की वजह मालिनी थी। मालिनी ने ही इमली के नाम से तलाक के कागज उसे भेजे।

इसके बाद आदित्‍य जब अपने कमरे में पहुंचेगा तो वो देखेगा कि कमरा सुहागरात के लिए सजा हुआ है। ये देखकर आदित्‍य आपा खो देगा और सब कुछ तहस नहस करने लगेगा। तभी मालिनी आकर उसे रोकेगी तो आदित्‍य उस पर धोखा देने का आरोप लगाएगा और बदतमीजी से बात करेगा। तब मालिनी उससे कहेगी कि आदित्‍य ने उसे धोखा दिया है नाकि उसने। मालिनी आदित्‍य से कहेगा कि इमली से शादी करने के बाद सब कुछ छुपाकर उसने उससे शादी की और फ‍िर धोखा दिया। 

Also Read: गश्मीर महाजनी इस वजह से छोड़ रहे इमली सीरियल, मेकर्स ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

इसके बाद दर्शक देखेंगे कि ऑफ‍िस में आर्यन एक खतरनाक बदमाश का इंटरव्‍यू लेने की बात पूरे स्‍टाफ के सामने रखेगा और पूछेगा कि इस इंटरव्‍यू को लेने कौन जाएगा। तब सबके सामने आदित्‍य ये ऐलान करेगा कि इस इंटरव्‍यू को लेने वो जाएगा। इस इंटरव्‍यू के लिए आदित्‍य को इमली के गांव पगडंडिया जाना होगा। 

खतरे में आएगी जान 

आदित्‍य अपनी कवरेज टीम के साथ पगडंडिया पहुंचेगा लेकिन बदमाश से पहले उसका सामना इमली की नानी से हो जाएगा। वह इमली की नानी को प्रणाम करेगा लेकिन नानी भड़क जाएगा और उस पर इमली की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाएगी। इसके बाद गांव वाले आदित्‍य को मारने के लिए दौड़ पड़ेंगे। देखना होगा कि आदित्‍य अपनी जान इन गांववालों से कैसे बचाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर