Imlie Upcoming Twist: आर्यन और चीनी देंगे मालिनी का साथ, इमली को मिलेगा अपनों से सबसे बड़ा धोखा

Imlie Upcoming Twist: इमली की कहानी में आगे एक बड़ा मोड़ आने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। क्योंकि आखिरकार चीनी की असली मां का सबसे बड़ा राज सामने आएगा।

Imlie Upcoming Twist: Aryan adopt Cheeni, Cheeni and aryan Betrayals Imlie choose Malini side-
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में अब काफी कुछ बदलने वाला है।
  • कहानी में मालिनी अब चीनी पर अपना अधिकार जताती है।
  • चीनी की असली मां का सबसे बड़ा राज सामने आएगा।

Imlie Twist: इमली टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में हाई इंटेनसिटी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। कहानी में आर्यन को मालिनी के विशाल सीक्रेट का पता चलेगा। इसके बाद अचानक आर्यन एक कठोर कदम उठाएगा क्योंकि चीनी अब उसकी बेटी है। स्थिति अचानक एक चौंकाने वाला यू-टर्न लेने वाली है। क्योंकि चीनी, मालिनी से सहमत हो जाती है और इमली के साथ जाने से इंकार कर देती है। चीनी के इस कदम से इमली शॉक्ड रह जाती है। अब इमली चौंक गई है कि चीनी ने भी उसे छोड़ दिया है।

चीनी भी देगी इमली को धोखा
इमली सीरियल की कहानी में मालिनी अब चीनी पर अपना अधिकार जताती है और उसे छीन लेती है। अब चीनी भी इमली के साथ खड़ी नहीं होगी। क्या मालिनी का समर्थन करने वाला आर्यन, इमली को स्वीकार्य करेगा? क्या इमली चीनी को वापस पा सकेगी? चीनी ने इमली को धोखा क्यों दिया है? चीनी, मालिनी का पक्ष लेकर उसके खिलाफ कुछ बड़ा करने की योजना बना रही है?

पढ़ें- गुम है किसी के प्यार में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, आखिरकार विराट को पता चलेगा कि सई है जिंदा

आर्यन भी करेगा मालिनी का सपोर्ट
इमली की कहानी में आगे एक बड़ा मोड़ आने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। क्योंकि आखिरकार बड़ा रहस्य सामने आ चुका है। मालिनी ने अब चीनी का उपयोग करके इमली की सारी खुशियां छीनने का फैसला किया है। दुर्भाग्य से, आर्यन भी मालिनी का समर्थन करता है जब वह इमली से चीनी को छीन लेती है। इसलिए, इमली अपने जीवन के सबसे कीमती व्यक्ति चीनी को खो कर बिखर जाएगी।

इसलिए चीनी, मालिनी को चुनती है और इमली को छोड़कर एक बड़ा झटका देती है। क्या इमली, चीनी को वापस ले पाएगी? चीनी वास्तव में मालिनी के साथ अचानक अच्छा व्यवहार करके क्या योजना बना रही है? आगे बहुत सारी दिलचस्प बातें इमली सीरियल में देखने को मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर