Imlie Update: आदित्‍य को पाने के लिए आमने-सामने आईं इमली और मालिनी, किसकी होगी जीत?

Imlie Serial Latest Update: इमली में इन दिनों अलग ही सीक्‍वेंस पर चल रही है। मालिनी (Mayuri Deshmukh) ने आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) को तलाक देने का मन बदल लिया है!

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • आदित्‍य को पाने के लिए मालिनी और इमली आमने सामने
  • आदित्‍य को तलाक देने का मालिनी ने बदल लिया है इरादा
  • क्‍या करेगी इमली, क्‍या मालिनी के लिए आदित्‍य से हो जाएगी दूर

Imlie Serial Update : स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में इन दिनों अलग ही सीक्‍वेंस पर चल रही है। मालिनी (Mayuri Deshmukh) ने आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) को तलाक देने का मन बदल लिया है और अब वह हर हाल में आदित्‍य को वापस पाना चाहती है। दूसरी तरफ आदित्‍य इमली के प्‍यार में पूरी तरह डूब चुका है और उसे इमली के अलावा कोई और नजर ही नहीं रहा है। इमली को पाने के लिए वह अपने माता पिता के भी विरुद्ध चला गया है।  सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। देखना ये होगा कि मालिनी और इमली में किसकी जीत होगी। 

बता दें कि मालिनी इमली को आदित्य से दूर करने के लिए तमाम तरह के पैंतरे आजमा रही है। अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य ने घर पर पार्टी रखी है जिसमें उसके ऑफ‍िस कलीग्‍स आए हैं। इस पार्टी के लिए मालिनी इमली को तैयार करती है। व‍ह खुद तो आदित्‍य की पसंद की साड़ी पहनती है और इमली को जानबूझकर बेस्‍टर्न आउटफ‍िट पहनाती है और खराब मेकअप करती है। मालिनी चाहती है कि इमली की आदित्‍य के कलीग्‍स के सामने बेइज्‍जती हो। 

अब अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जब आदित्‍य के कलीग्‍स इमली के पहनावे पर सवाल उठाएंगे तो आदित्‍य उनको करारा जवाब देगा। वह कहेगा कि किसी इंसान की पहचान उसके आउटफ‍िट से नहीं होती है और जिस लड़की की वो बेइज्‍जती कर रहे हैं वो स्‍टेट टॉपर है और अपने दम पर यहां तक आई है। उसके बाद सभी के मुंह बंद हो जाएंगे। अपनी चाल फेल होते देख मालिनी को बहुत बुरा लगेगा। 

इमली मालिनी से पूछेगी कि क्‍यों उन्‍होंने उसके साथ ऐसा किया तो मालिनी कहेगी कि क्‍या फर्क पड़ता है क्‍योंकि आदित्‍य तो उसकी ढाल बनकर खड़ा ही है। इमली समझ जाएगी कि मालिनी ऐसा क्‍यों कर रही है। उसे समझ आ जाएगा कि मालिनी आदित्‍य से प्‍यार करती है और वह अलग नहीं होना चाहती है। ऐसे में देखना ये होगा कि क्‍या इमली आदित्‍य साथ छोड़ देगी या उसको किसी और का नहीं होने देगी?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर