Imlie Written Episode: इमली की मुश्किलें दूर करने लौटा आर्यन, रंग में भंग डालने पगडंडिया पहुंची मालिनी

Imlie Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। पांच साल बाद इमली और आर्यन एक दूसरे से दूर रहे और अब दोनों का फिर से आमना- सामना हो गया है।

Imlie Spoiler 06 August 2022
Imlie Spoiler 06 August 2022 
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है।
  • पांच साल बाद इमली और आर्यन एक दूसरे से दूर रहे!
  • अब दोनों का फिर से आमना- सामना हो गया है।

Imlie Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल इमली की कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। इन दिनों सीरियल में पगडंडिया का ट्रैक चल रहा है। कहानी में पांच साल की लीप आया था और दिखाया गया कि दोनों अलग हो गए। पांच साल बाद इमली और आर्यन एक दूसरे से दूर रहे और अब दोनों का फिर से आमना- सामना हो गया है। इमली अपनी बेटी चीनी के साथ पगडंडिया में गुजर बसर कर रही है, वहीं आर्यन किसी काम से पगडंडिया जाता है जहां उसका सामना इमली से होता है। 

दोनों एक दूसरे से मिलते जरूर हैं लेकिन अपने भीतर के गुस्से की वजह से एक दूसरे के साथ नहीं रहते। इन दोनों की दूरियां मिटाने का काम चीनी करेगी। इमली गांव में रह रही है और उसके पास कोई काम नहीं है। इसकी वजह से उसकी आर्थिक हालत काफी खराब हो गई है। दुकानदारों ने उसे सामान देना बंद कर दिया है। एक दुकानदार जब उधार सामान देने पर उसकी बेइज्जती करते हैं और तो उसके सपोर्ट में आर्यन आता है। 

Also Read: बिग बॉस 16 की सामने आई प्रीमियर डेट, इस तारीख को लॉन्च हो रहा सलमान खान का टीवी रियलिटी शो!

वह दुकानदारों को सबक सिखाता है और चंद घंटे में चीनी के नाम से एक दुकान खुलवा देता है। यह देखकर हर कोई हैरान रह जाता है कि आर्यन ने कुछ ही देर में इमली और चीनी की सारी परेशानियों को दूर कर दिया। 

वहीं दूसरी तरफ मालिनी इस बात से परेशान है कि आर्यन को पगडंडिया में इतना वक्त क्यों लग रहा है। वह आर्यन को इमली से दूर रखना चाहती है लेकिन आर्यन पगडंडिया में है और वहां इमली से कैसे दूर रहेगा। इसलिए मालिनी बिना देर किए पगडंडिया पहुंच जाती है ताकि वह आर्यन और इमली के बीच दीवार बन सके। मालिनी की मां अनु इस बात से खुश है कि मालिनी आर्यन के करीब रहेगी तो दोनों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर