Indian Idol 12: इंडियन आइडल-12 के कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी-पवनदीप राजन की वापसी, अब होटल से नहीं करेंगे शूटिंग

Indian Idol 12 Ashish Kulkarni Pawandeep Rajan Health Update: पवनदीप राजन के बाद अब इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी को भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया। जानें दोनों की हेल्थ अपडेट...

Indian Idol 12 COVID 19 Pawandeep Rajan And Ashish Kulkarni test negative
इंडियन आइडल । 
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर कोरोना का साया।
  • आशीष कुलकर्णी को भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया।
  • आशीष को तुरंत मेडीकल हेल्प उपलब्ध कराई गई।

कोरोना की दूसरी लहर ने पहले से भी ज्यादा भयावह स्थिति बना दी है। लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। टेलीविजन जगत के हालात बद से बत्तर हो रहे हैं। आए दिन टीवी शोज के सेट पर लोगों का पॉजिटिव पाया जा रहा है। अनुपमा से लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, गुम है किसी के प्यार में सहति कई टीवी सीरियल के कलाकार अब तक कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। सिर्फ डैली टीवी शोप ही नहीं वीकेंड रियलिटी शोज का भी यही हाल है। आए दिन शूटिंग सेट पर कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आ रही है। 

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार पवनदीप राजन के बाद अब इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी को भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया। आशीष की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें मेडीकल हेल्प उपलब्ध कराई गई और क्वारंटाइन कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पवनदीप राजन के पॉजिटिव पाए जाते ही आशीष कुलकर्णी का भी टेस्ट हुआ था। थोड़े अंतराल के बाद भी आशीष की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। तभी से पवनदीप की तरह आशीष भी होटल रूम से अपने गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। हालांकि अब दोनों की सेट पर वापसी हो रही है। 

पवनदीप और आशीष दोनों ही इंडियन आइडल-12 के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। अब इनकी नई रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इंडियन आइडल 12 के प्रोडक्शन हेड आकाश तिवारी ने बताया दोनों की रिपोर्ट अब नकारात्मक आ चुकी है। यदि आवश्यक हो तो वो कल से शूटिंग कर सकते हैं।

अब आशीष और पवनदीप अपने होटल के कमरों से परफॉर्म करते हुए नहीं दिखेंगे। क्योंकि इतनी भयानक बीमारी के साथ किसी को गाने के लिए कहना नैतिकता के खिलाफ है। इसलिए अगले हफ्ते, दर्शकों को दोनों परफॉर्म करते नहीं दिखेंगे। 

शो के बाकी सभी लोग जैसे विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया का नियमित टेस्ट किया जाता है। कुछ दिनों पहले शो के होस्ट आदित्य नारायण को COVID के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब ऋत्विक धंजानी ने उनकी जगह ली थी और आदित्य अभी भी सेट पर वापस नहीं आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर