Indian Idol 12 स्टार Sayli Kamble के बॉयफ्रेंड का हुआ खुलासा, निहाल टौरो नहीं इन्हें कर रहीं डेट

Sayli Kamble boyfriend photo: मुंबई की रहने वालीं गायिका सायली कांबले पिछले कुछ समय से अपने दोस्त धवल के साथ रिलेशनशिप में हैं। आखिरकार उन्होंने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया है...

Indian Idol 12 Star Sayli Kamble| Sayli Kamble love Life| Sayli Kamble dating dhawal| Sayli Kamble boyfriend photo|
बॉयफ्रेंड के साथ सायली कांबले। 
मुख्य बातें
  • सायली कांबले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • गायिका ने एक तस्वीर शेयर कर अपने लवर की झलक दिखाई है। 
  • सायली ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया है।

इंडियन आइडल 12 की फाइनलिस्ट सायली कांबले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सायली कांबले ने सिंगिंग रियलिटी शो के दौरान अपनी आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था और शो के दौरान अक्सर अपने BFF निहाल टौरो से जुड़ी रहीं। हालांकि सिंगर सायली कांबले ने हमेशा इन लिंक-अप अफवाहों को खारिज किया था और कहा कि वे सिर्फ सबसे अच्छे दोस्त हैं। 

अब इंडियन आइडल स्टार सायली कांबले ने इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी के प्यार का खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। मुंबई की रहने वालीं गायिका ने एक तस्वीर शेयर की और प्रशंसकों को अपने लवर की झलक दिखाई है। सायली कांबले पिछले कुछ समय से अपने दोस्त धवल के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने आखिरकार धवल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करके अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया और अपने प्यार की घोषणा भी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saylikamble_music)

सायली कांबले ने धवल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'चलो जी आज साफ-साफ कहती हूं.. इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है... धवल।' कुछ ही समय में, सायली का ये पोस्ट वायरल हो गया है। उन्हें अपने प्रशंसकों, इंडियन आइडल 12 के को-कंटेस्टेंट और इंडस्ट्री के दोस्तों से बहुत प्यार मिला है। इंडियन आइडल 12 की उनकी को-कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़, मोहम्मद दानिश और यहां तक कि निहाल टौरो ने भी उनके पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट किए हैं।

सायली अपनी इंडियन आइडल 12 की जर्नी के दौरान निहाल से जुड़ी हुई थीं, वहीं बाद में एक विशेष बातचीत के दौरान निहाल ने उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया था। निहाल ने स्पष्ट किया था कि दोनों के बीच कोई रोमांटिक एंगल नहीं है और वास्तव में सायली उनको भाई बुलाती हैं। निहाल ने कहा था कि वह मुझे अपना छोटा भाई मानती हैं। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वह मेरी बहन नहीं बल्कि एक बड़ा भाई(हंसते हुए) है। हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। सायली और मैं एक साथ बहुत गाते और रिहर्सल करते हैं। हम एक-दूसरे को इनपुट भी देते हैं और एक-दूसरे को बेहतर बनाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर