Bigg Boss 13: क्या बिग बॉस पर लगने वाला है बैन? केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मांगी रिपोर्ट

टीवी मसाला
Updated Oct 12, 2019 | 22:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Ban: विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन पर बैन होने का खतरा मंडरा रहा है। अब सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शो के कंटेंट पर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है।

Bigg Boss 13
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 पर बैन का खतरा लगातार मंडरा रहा है।
  • सूचना प्रसारण मंत्री ने बिग बॉस पर मिल रही शिकायत पर जवाब दिया है।
  • प्रकाश जावड़ेकर से पूछा गया कि वो टीवी शो बिग बॉस पर बैन लगाने पर विचार कर रहे हैं?

मुंबई. बिग बॉस 13 पर बैन का खतरा लगातार मंडरा रहा है। इस विवादित रियेलिटी शो के खिलाफ सूचना प्रसारण मंत्रालय से शिकायत की गई थी। अब सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इन शिकायतों पर जवाब दिया है। 

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक प्रकाश जावड़ेकर से पूछा गया कि वो टीवी शो बिग बॉस पर बैन लगाने पर विचार कर रहे हैं। इसके जवाब में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि- 'मैंने मंत्रालय के अधिकारियों से बिग बॉस पर रिपोर्ट मांगी है।'    

सूचना प्रसारण मंत्री के मुताबिक- 'हम इस बात पर गौर कर रहे हैं कि इस शो में क्या दिखाया जा रहा है। अधिकारी एक हफ्ते के अंदर हमें इस बारे में अपनी रिपोर्ट देंगे'। सीजन 13 के पहले हफ्ते  मेल और फीमेल कंटेस्टेंट्स को साथ बेड शेयर किया था। हालांकि, विवाद के बाद इसे वापस ले लिया गया था।

 

 

सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन 
बिग बॉस 13 के विरोध में करणी सेना ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इन प्रदर्शनकारियों को छोड़ दिया गया था। 

करणी सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को खत लिखकर शो पर बैन करने की मांग की थी। करणी सेना ने अपने खत में लिखा- 'ये शो हिंदू संस्कृति को नष्ट कर रहा है। शो को हिंदू एक्ट के तहत बैन किया जाए।' करणी सेना के अलावा ब्राह्मण महासभा ने भी बैन करने की मांग की थी।

 

 

बीजेपी विधायक ने लिखा था खत 
यूपी के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रकाश जावड़ेकर को  खत लिखा था। बीजेपी विधायक ने लिखा था, 'जनबूझकर चर्चा में बने रहने के लिए कार्यक्रम के द्वारा दो विपरीत धर्म मुस्लिम एंव सनातन (ब्राह्मण) के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तिजनक दृश्य प्रसारित किए जा रहे हैं।'

 

 

 

 

व्यापारी संगठन कांफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने खत में लिखा था- 'इस विवादित शो में फूहड़ता और अश्लीलता दिखाई जाती है। इस कारण इसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है। बिग बॉस के कारण देश के पारंपरिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर