सोनाली फोगाट के निधन से जैस्मिन भसीन को लगा गहरा सदमा, बोलीं- 'बहुत ही जल्दी चली गईं'

सोनाली फोगाट के निधन की खबर पाकर जैस्मिन भसीन को गहरा सदमा लगा है। वे कहती हैं कि “ये बहुत ही दुखद खबर है। सोनाली बहुत ही प्यारी, मजबूत और हंसमुख इंसान थीं।

Jasmin Bhasin reacts on Sonali Phogat death news
Jasmin Bhasin reacts on Sonali Phogat death news 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 की प्रतियोगी और अभिनेत्री रहीं सोनाली फोगाट का सोमवार रात निधन हो गया।
  • निधन के समय सोनाली गोवा में थी, जहां उन्हें हार्ट अटैक आया।
  • जैस्मिन बताती हैं कि कैसे सोनाली हमेशा अपनी बेटी को लेकर सचेत और चिंतित रहती थी।

Jasmin Bhasin reacts on Sonali Phogat death news: बिग बॉस सीजन 14 की प्रतियोगी और अभिनेत्री रहीं सोनाली फोगाट का सोमवार रात निधन हो गया। निधन के समय सोनाली गोवा में थी, जहां उन्हें हार्ट अटैक आया। सोनाली की असामयिक मौत पर टीवी सितारे गमगीन हैं। कई तो इस खबर पर यकीन तक नहीं कर पा रहे हैं। टीवी अदाकारा जैस्मिन भसीन ने उन्हें याद करते हुए अपना शोक जताया। 

सोनाली के निधन की खबर पाकर जैस्मिन को गहरा सदमा लगा है। वे कहती हैं कि “ये बहुत ही दुखद खबर है। सोनाली बहुत ही प्यारी, मजबूत और हंसमुख इंसान थीं। वे हमेशा मुझे दुआएं देती रहती थी, ये उनके जाने का वक्त नहीं था। उनका इस तरह से दुनिया से चले जाना बहुत जल्दी है।”

सोनाली की बेटी को लेकर जैस्मिन की चिंता                                

जैस्मिन बताती हैं कि कैसे सोनाली हमेशा अपनी बेटी को लेकर सचेत और चिंतित रहती थी। उन्होंने कहा, “सोनाली  सिंगल पेरेंट थी, उनकी बेटी यशोधरा अभी बहुत छोटी है। वो कैसे सब कुछ अकेले संभालेगी। मैं इस वक्त ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं, क्योंकि मेरे लिए उनके ऐसे चले जाने की बात स्वीकार करना बहुत मुश्किल है। यह मानना बहुत कठिन है कि अब वे हमारे बीच नहीं हैं, मैं सोनाली से लगातार संपर्क में थी। जो कुछ भी हुआ है, उसे स्वीकार करने में मुझे अभी थोड़ा समय लगेगा।”

Also Read: नहीं रहीं BJP की सोनाली फोगाटः हरियाणा से था नाता, DD में एंकरिंग से किया करिअर का आगाज, फिर कैसे बन गईं TikTok स्टार?

हरियाणा से था सोनाली का ये खास संबंध

सोनाली न केवल एक अभिनेत्री थी बल्कि वे एक नेता भी थी। वे 2019 के विधानसभा चुनाव में भी खड़ी हुई थी। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं, उन्होंने सोमवार शाम ही एक नई फोटो डाली थी। फोटो में सोनाली ने सिर पर गहरे गुलाबी रंग का साफा पहन रखा है, फोटो पोस्ट किए हुए अभी 24 घंटे से भी कम का समय हुआ है। सोनाली ने 2006 में टीवी एंकर के रूप में इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। 2016 में उन्होंने टीवी शो ‘अम्मा: एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। सोनाली 2019 में ‘द स्टोरी ऑफ बदमाशगढ’ नाम की वेब सीरीज का भी हिस्सा थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर