Jennifer Winget Fees: बेहद 2 के लिए इतनी फीस ले रही हैं जेनिफर विंगेट, एक दिन के मिल रहे हैं लाखों रुपए

टीवी मसाला
Updated Dec 10, 2019 | 19:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jennifer Winget Fees for Beyhadh 2: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों बेहद 2 में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के लिए जेनिफर मोटी फीस ले रही हैं।

Jennifer Winget Fees: बेहद 2 के लिए इतनी फीस ले रही हैं जेनिफर विगेंट, एक दिन के मिल रहे हैं लाखों रुपए
Jennifer Winget Fees: बेहद 2 के लिए इतनी फीस ले रही हैं जेनिफर विगेंट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद 2 के लिए जेनिफर विंगेट ले रही हैं बड़ा अमाउंट
  • सीरियल में माया का किरदार निभा रही हैं जेनिफर
  • शिविन नारंग की फीस का भी हुआ खुलासा

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर डीवाज में शामिल हैं। उनकी गिनती सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेज में भी होती है। सीरियल बेहद में उनके माया के किरदार को बहुत पसंद किया गया था। अब इसका दूसरा सीजन बेहद 2 शुरू हुआ है। जिसे लेकर कहा जा रहा है कि जेनिफर में बहुत बड़ा अमाउंट ले रही हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक जेनिफर को बेहद 2 के हर दिन के लिए 1.80-1.85 लाख रुपए मिल रहे हैं। जेनिफर हर एपिसोड के लिए जबरदस्त चार्ज कर रही है और हो भी क्यों न, ये शो पॉपुलर भी उन्हीं की वजह से है। वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा कि जेनिफर को जहां इतना बड़ा अमाउंट मिल रहा है, वहीं शिविन नारंग (बेहद 2 के लीड एक्टर) भी पीछे नहीं हैं। उन्हें भी हर एपिसोड के 85-90 हजार रुपए मिल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jenniferwinget1) on

बेहद 2 एक बदले की कहानी है, जिसमें जेनिफर माया के रूप में एक सनकी प्रेमिका बनी दिख रही हैं। इस बार उनके ऑब्सेशन का लेवल बहुत ज्यादा और अलग है। जेनिफर से जब पूछा गया कि इस बार माया कैसे अलग है तो उन्होंने बताया कि हमने इस बार कैरेक्टर को बहुत अच्छी तरह से स्थापित किया है और हम नहीं चाहते कि ये फिर से वैसा ही हो। इस बार कैरेक्टर की बजाए कहानी ज्यादा ध्यान होगा। पिछली बार यह प्यार के साथ माया के जुनून के बारे में था, वहीं इस बार ये बदले की कहानी है। इसलिए जुनून वैसा ही है, लेकिन इसकी वजह अलग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jenniferwinget1) on

आपको बता दें कि पिछली बार बेहद में जहां जेनिफर के साथ कुशाल टंडन और अनेरी वजानी लीड रोल में थे, वहीं इस बार उनके साथ शिविन नारंग और आशीष चौधरी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर