Kamya Panjabi Wedding Photos: नागिन की ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन, शादी से वरमाला का वीडियो हो रहा वायरल

Kamya Panjabi First Wedding Photo Viral: काम्या पंजाबी की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें काम्या और शलभ एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं...

Kamya Panjabi Ties The Knot looks check TV Actress Wedding Album
काम्या पंजाबी और शलभ डांग।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शादी कर ली है।
  • 10 फरवरी को काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग सात फेरे लिए।
  • काम्या पंजाबी और शलभ डांग की शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई।

बिग बॉस, नागिन, अंबर धरा, पिया के घर, क्यों होता है प्यार जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शादी कर ली है। काम्या पंजाबी और शलभ डांग अब ऑफिशियली पति-पत्नी बन चुके हैं। 10 फरवरी को काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। 
काम्या पंजाबी की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें काम्या और शलभ एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। काम्या ने शादी में सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी भी कैरी की थी। साथ ही शलभ ने इस दौरान गोल्डन शेरवानी पहनी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kamya.aara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kamya.aara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kamya.aara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kamya.aara) on

कपल की वरमाला सेरेमनी का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दोनों फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में काम्या की 10 साल की बेटी भी स्टेज पर नजर आ रही है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@bollyydotcom) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kamya.aara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kamya.aara) on

काम्या और शलभ की शादी के फंक्शन शनिवार को शुरू हुए थे। गुरुद्वारा में शनिवार को काम्या पंजाबी और शलभ डांग की सगाई हुई थी। बाद में हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में हुईं। संगीत सेरमनी में काम्या पंजाबी अपनी क्लोज फ्रेंड कविता कौशिक के साथ जमकर डांस करती नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर