पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी कंफर्म करने के बाद कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी का ये वीडियो, हो रहा वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में कंफर्म किया कि वो दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इसके साथ ही उनकी बेटी अनायरा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो वॉकर की मदद से चलती दिख रही हैं।

Kapil Sharma with daughter Anayra Sharma
Kapil Sharma with daughter Anayra Sharma 
मुख्य बातें
  • दूसरी बार पिता बनने वाले हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा।
  • कपिल ने ट्विटर पर कंफर्म की पत्नी गिन्नी चतरथ की दूसरी प्रेग्नेंसी।
  • कपिल ने यह भी बताया क्यों ऑफ एयर होने वाला है उनका शो।

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ यह खबरें थीं कि उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ये चर्चा भी जोरों पर थी कि वो दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। अब हाल ही में कपिल ने दोनों खबरों की पुष्टि कर दी है। 

कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो

अब कपिल की एक साल की बेटी अनायरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें खुद कपिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनायरा बड़ी बहन बनने से पहले कुछ नया सीख रही हैं। दरअसल इस वीडियो में वो वॉकर की मदद से चलती दिख रही हैं। इस वीडियो में अनायरा ब्लू शर्ट, ब्लू पैंट और व्हाइट सॉक्स पहने हुए हैं और दो चोटी बनाए व्हाइट फरी रबर बैंड लगाए हुए हैं जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं। अनायरा का ये वीडियो कपिल के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

कपिल ने कंफर्म की गिन्नी की प्रेग्नेंसी

मालूम हो कि अनायरा अब जल्द ही बिग सिस्टर बनने वाली हैं। हाल ही में उनके पिता कपिल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर यह कंफर्म किया है। दरअसल कपिल से सोशल मीडिया पर एक फैन ने पूछा कि वो अपना शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल ने कहा, 'क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए घर पर अपनी पत्नी के साथ रहना है।'

दो साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर