कपिल शर्मा की 'नानी' वॉशरूम में कर रहीं फोन चार्ज, कॉमेडियन को क्यों करना पड़ा ऐसा - Video

Ali Asgar Charging Phone Video: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दादी-नानी का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुए अली असगर ने एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अली फोन चार्ज करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं....

Ali Asgar Charging his phone in washroom Lockdown effect watch Video
अली असगर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन की स्थिति में हर घर में एकसाथ पूरी फैमिली रह रही है।
  • ऐसे में चार्जिंग के लिए सॉकेट की तलाश करना काफी मुश्किल हो रहा है।
  • इसी परेशानी में फिलहाल एक्टर-कॉमेडियन अली असगर फंस गए हैं।

दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी के इस मुश्किल वक्त में हर कोई अपने घरों में रहकर इससे बचाव कर रहा है। लॉकडाउन में ज्यादातर लोग मोबाइल, टैबलेट, लेपटॉप, म्यूजिक सिस्टम, आई-पैड और ब्लूटूथ डिवाइस के द्वारा अपना मनोरंजन कर रहे हैं। लगातार हो रहे इनके उपयोग की वजह से इन मशीनों को बार-बार चार्ज करने की भी आवश्यकता हो रही है। जैसा कि लॉकडाउन की स्थिति में हर घर में एकसाथ पूरी फैमिली रह रही है और ऐसे में चार्जिंग के लिए सॉकेट की तलाश करना काफी मुश्किल हो रहा है। इसी परेशानी में फिलहाल एक्टर-कॉमेडियन अली असगर फंस गए हैं। 
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दादी-नानी का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुए अली असगर ने अपने सोशल मीडिया पर इस स्थिति के बारे में बात की है। अली असगर ने एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है जिसमें वो फोन चार्ज करने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। अली को अपने ही घर में एक भी खाली सॉकेट नहीं मिल रहा है जहां वो फोन चार्ज पर लगा सकें। अली असगर जिस भी रूम में जाते हैं वहां कोई न कोई गैजेट पहले से ही प्लग इन होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kingaliasgar) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kingaliasgar) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kingaliasgar) on

कॉमेडियन अली असगर का ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो का अंत बेहद कॉमिक है। अली असगर जब घर में सभी जगह घूमकर थक जाते हैं तो आखिरकार उन्हें आइडिया आता है कि वाशरूम में अपना फोन चार्ज कर सकते हैं। आपको बता दें अली असगर अब कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल कपिल अपना द कपिल शर्मा शो नाम का शो कर रहे हैं। इस टीम में सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा शामिल हैं। शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अक्सर ये टीआरपी लिस्ट में शामिल होता रहता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर