Coronavirus के कारण 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग रद्द, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' पर भी लगा ब्रेक

Coronavirus effect: कोरोना वायरस की वजह से द कप‍िल शर्मा शो की शूटिंंग पर ब्रेक लग गया है। मुंबई फ‍िल्‍मस‍िटी में फ‍िल्‍मांकन की अनुमति न होने की वजह से कई सीरियल की शूटिंग रद्द हो गई है।

the kapil sharma show and taarak mehta ka ooltah chashmah
the kapil sharma show and taarak mehta ka ooltah chashmah 

Coronavirus effect: कोरोना वायरस ने 135 देशों में जनजीवन को पूरी तरह अस्‍त व्‍यस्‍त कर दिया है। सारे कामकाज ठप हैं। स्‍कूल कॉलेज बंद है और बाजार चौपट हो चुका है। कई प्रमुख तमाम फ‍िल्‍मों की रिलीज हट गई है और तमाम फ‍िल्‍मों की शूटिंग कैंसिल हो गई है। फ‍िल्‍म उद्योग को हर रोज कई करोड़ का नुकसान उठाना पड़ रहा है। 

फ‍िल्‍मों के साथ साथ कोरोना की मार टीवी सीरियल्‍स पर भी पड़ रही है। मशहूर और लोकप्रिय 'द कप‍िल शर्मा शो' की शूटिंग पर कोरोना की वजह से ब्रेक लग गया है। वहीं मुंबई फ‍िल्‍मस‍िटी में फ‍िल्‍मांकन की अनुमति न होने की वजह से सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की शूटिंग भी रद्द हो गई है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर ने ट्वीट किया कि फिल्मसिटी में सेट पर शूटिंग करने की अनुमति नहीं है। हम सेट पर स्वच्छता रखने के साथ और बचाव के सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। कृपया कल तक अनुमति दें।

वहीं द कपिल शर्मा शो का 18 मार्च को शूट होने वाला एपिसोड रद्द कर दिया गया है। तमाम कलाकार और क्रू मेंबर्स को घर पर रहने की सलाह दी गई है। चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने इस बारे में कहा कि उन्‍हें बुधवार को एक एपिसोड शूट करना था लेकिन अग्र‍िम आदेश तक सब कैंसिल है। 

रियलिटी शो पर भी असर
पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के टीवी शो मुझसे शादी करोगे पर भी कोरोना वायरस का असर दिख रहा है। एक वेबसाइट के मुताबिक मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट्स को कोरोना वायरस के डर के चलते उनके घर भेज दिया गया है। उन्होंने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि हां, कंटेस्टेंट्स अभी अपने बैग्स पैक कर रहे हैं और वे वापस अपने घर जा रहे हैं। ये शो 27 मार्च को ऑफ-एयर होने वाला था, लेकिन अब निश्चित रूप से इसमें देरी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर