अजय देवगन के लिए 1000 रु. में प्रमोशन कर रहे कपिल शर्मा, TikTok Video से जानें क्यों नहीं मिली पूरी फीस

Kapil Sharma Ajay Devgn Tik Tok Videos: कपिल शर्मा और अजय देवगन का एक टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल, अजय की फिल्म तानाजी का प्रमोशन कर रहे हैं... 

Kapil sharma Ajay devgn tik tok Videos Promoting Film taanaji Watch Video
कपिल शर्मा और अजय देवगन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा का एक टिकटॉक वीडियो खूब छाया हुआ है।
  • वीडियो में कपिल फिल्म तानाजी का प्रमोशन कर रहे हैं।
  • कपिल इस काम के लिए अजय देवगन से पैसे भी वसूल रहे हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बन चुके हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के अगले ही दिन कपिल शर्मा काम पर लौट आए हैं। उन्होंने द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। अब इसी बीच कपिल शर्मा का एक टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। टिकटॉक वीडियो में वो, द कपिल शर्मा शो छोड़कर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म तानाजी का प्रमोशन कर रहे हैं। खास बात तो है ये कि कपिल इस काम के लिए पैसे भी वसूल रहे हैं।
टिकटॉक वीडियो में कपिल शर्मा अमृतसर वालों और अपने फैन्स को कह रहे हैं कि 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी आ रही है। सभी अपनी फैमिली के साथ इस फिल्म को देखने जाएं।

 

 

अंत में अजय देवगन टिकटॉक वीडियो में आते हैं और इसे कट करने को कहते हैं। इसी के बाद अजय देवगन, कपिल शर्मा को 1000 रुपए देते हैं। कपिल पैसे लेते हुए कहते हैं पर हमारे बीच तो 1200 रुपए की बात हुई थी। इस पर अजय कहते हैं रख ले....। कपिल शर्मा और अजय देवगन का ये टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इसमें दोनों की केमेस्ट्री बड़े ही कमाल की लग रही है। 

 

 

 


वैसे ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा ने टिक टॉक पर धमाल मचाया है। इससे पहले भी वो कई सेलिब्रिटी के साथ टिक टॉक वीडियोज बना चुके हैं। कुछ दिन पहले ही एक टिक टॉक वीडियो में कपिल शर्मा जमकर डांस करते नजर आए थे। कपिल के साथ वीडियो में को-स्टार चंदन प्रभाकर भी दिख रहे थे। एक पार्टी के दौरान कपिल अपने एक फैन के साथ डांस करते नजर आए थे। इसके अलावा कपिल एक टिक टॉक वीडियो में ऋतिक रोशन के साथ भी डांस स्टेप्स करते नजर आए थे। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर