सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा, कहा- 'ये वो पंजाब नहीं, जो हमें याद था'

Karan Kundrra on Sidhu Moosewala Death: करण कुंद्रा ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर शोक जताया था। करण कुंद्रा ने अब कहा है कि ये पंजाब वह पंजाब नहीं है। जानिए क्या बोले करण कुंद्रा...

Karan Kundra, Sidhu Moosewala
Karan Kundra, Sidhu Moosewala 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या से फिल्म इंडस्ट्री में काफी आक्रोश है।
  • करण कुंद्रा ने इस हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
  • करण कुंद्रा ने कहा है कि ये अफगानिस्तान नहीं है।

Karan Kundrra on Sidhu Moosewala Death. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री शोक से उबर नहीं पाई है। हत्याकांड के तुरंत बाद सेलेब्स का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा था। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा ने इस हत्या पर सोशल मीडिया पर शोक जताया था। अब करण कुंद्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि ये अफगानिस्तान नहीं है, जहां कोई ऐसी वारदात को अंजाम दे सकता है। 

डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर जाते हुए करण कुंद्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हां यार अच्छा नहीं हुआ। मेरे को जो बात ज्यादा अजीब लगी कि ऐसे दिन दहाड़े ये चीजें हो रही हैं। वो भी पंजाब में। ये वो पंजाब नहीं है जो हमें याद हैं। पंजाब में जो ये दिन दहाड़े चीजें हो रही है, ऐसी गोलियां चल रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा है ये। हिंदुस्तान में ऐसे बंदूक देने की अनुमति नहीं है, मुझे माफ करिए लेकिन ये अफगानिस्तान नहीं है कि यहां भी उठा के लेके घूम रहे हो। 

Sidhu Moose Wala Death: Gang fires 30 rounds to shoot dead Punjab singer | Chandigarh News - Times of India

Also Read: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

सोशल मीडिया पर किया था ट्वीट
करण कुंद्रा ने इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी थी। करण कुंद्रा ने लिखा था, 'पंजाब से दुखद खबर आ रही है। ये सही नहीं हुआ। भगवान आत्मा को शांति दें।' करण कुंद्रा के अलावा कपिल शर्मा, अजय देवगन, स्वरा भास्कर, मीका सिंह,शहनाज गिल, जैसमीन भसीन, प्रिंस नरूला ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी थी। वहीं, कई सेलेब्स ने पंजाब की भगवंत मान सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। 

इंटरनेशनल रैपर ड्रेक ने भी सिद्धू मूसेवाला को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।  पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के मौजूदा जज के तहत न्यायिक आयोग गठित करने की घोषणा कर दी है। वहीं, दिवंगत सिंगर के पोस्टमार्टम के लिए पांच डॉक्टर के पैनल का गठन किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर