Sidhu Musewala Murder: 'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन भीतर रिजल्ट...फेसबुक पर Viral हो रहा पोस्ट!

क्राइम
रवि वैश्य
Updated May 30, 2022 | 21:44 IST

Sidhu Musewala was our heart brother: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उससे जुड़े तमाम एंगल सामने आ रहे हैं वहीं फेसबुक पर एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है।

Gangster Neeraj Bawana_Sidhu Musewala revenge
सिद्धू मूसेवाला के दुनियाभर के तमाम फैंस उनकी हत्या से दुखी हैं (फाइल फोटो) 

Sidhu Moosewala Murder Update:  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की इतवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है, सिद्धू मूसेवाला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था गौरतलब है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पिछले दिनों पंजाबी सिंगर की सुरक्षा को हटा दिया था। सिद्धू मूसेवाला के साथ ये गोलीबारी की घटना मानसा के गांव जवाहर के में हुई है। 

सिद्धू मूसेवाला के दुनियाभर के तमाम फैंस उसकी हत्या से दुखी हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं,  सिद्धू मूसेवाला को काफी समय से जान से मारने की धमकी मिल रही वहीं अब मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बातें की भी सामने आ रही हैं।

'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन भीतर रिजल्ट...

सिद्धू की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, इस फेसबुक पोस्ट को नीरज बवाना नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि 'सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन भीतर रिजल्ट....इस पोस्ट को सिद्धू की मौत से जोड़ कर देखा जा रहा है, हालांकि इस पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है।

'लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़  को मूसवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी'

मूसेवाला की मौत के बाद दविंदर बबिहा गैंग ( Dawinder Babiha gang) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) को मूसवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया, सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे एक गायक मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) का हाथ है, यह बताते हुए कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे उनका हाथ है।

Sidhu moosewala : सिद्धू मर्डर केस, उत्तराखंड में लॉरेंस गैंग के बदमाश पकड़े जाने की खबर 

दविंदर गैंग ने आरोप लगाया है कि मनकीरत ही लॉरेंस बिश्नोई को गायकों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देता है। कथित तौर पर मनकीरत औलख को भी सुरक्षा कवर प्राप्त है, लेकिन यह मूसेवाला है जिसे अपने सुरक्षा कवर को हटाए जाने के दुर्भाग्य का सामना करना पड़ा।

'यह घटना गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का नतीजा लगती है'

वहीं पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) वी के भवरा ने कहा कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल है, उन्होंने कहा, 'यह घटना गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का नतीजा लगती है।' उन्होंने बताया कि मूसेवाला के प्रबंधक शगनप्रीत का नाम पिछले साल अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या में सामने आया था। शगुनप्रीत ऑस्ट्रेलिया भाग गया था। डीजीपी ने कहा कि यह हत्या मिद्देखेड़ा की हत्या का बदला लग रही है।

Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला की हत्या से ठीक पहले का VIDEO, एसयूवी का पीछा करती दिखीं 2 कारें

'इस घटना में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ'

कनाडा से गिरोह के एक सदस्य ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह और लक्की पटियाला गिरोह के बीच दुश्मनी है।

अगली खबर