Karishma Tanna Bikini Photos: ब‍िक‍िनी में इस Naagin का कहर, फोटोज देख थम जाएंगी सांसे

Karishma Tanna Bold Bikini Photos: नाग‍िन 3 में काम कर चुकीं करिश्‍मा तन्‍ना ने अपनी लेटेस्‍ट ब‍िकिनी फोटोज सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में वह बला की ग्‍लैमरस और खूबसूरत द‍िख रही हैं।

Karishma Tanna Bikini Photos: ब‍िक‍िनी में इस Naagin का कहर,  फोटोज देख थम जाएंगी सांसे
Karishma Tanna Bold Bikini Photos: देखें छोटे पर्दे की इस स्‍टार का हॉट अंदाज 

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्‍ट्रेस में करिश्‍मा तन्‍ना का भी नाम आता है। करिश्‍मा तन्‍ना को दर्शकों ने नाग‍िन 3 में खास रोल में देखा था। वह रणबीर कपूर स्‍टारर संजय दत्‍त की बायोप‍िक संजू में भी नजर आई थीं। फ‍िलहाल करिश्‍मा तन्‍ना की चर्चा हो रही है उनकी ब‍िक‍िनी फोटोज को लेकर। वैसे तो ये तस्‍वीरें पुरानी हैं क्‍योंक‍ि करिश्‍मा तन्‍ना ने इनके साथ कैप्‍शन में थ्रोबैक शब्‍द का प्रयोग क‍िया है। 

इन तस्‍वीरों को देखकर लग रहा है क‍ि नाग‍िन की ये स्‍टार क‍िसी हाउसबोट पर है। उनको इस अंदाज में देखकर फैन्‍स उनको जलपरी के नाम से बुला रहे हैं। बता दें क‍ि करिश्‍मा तन्‍ना ने क्‍योंक‍ि सास भी कभी बहू थी, कुसुम से लेकर कुमकुम भाग्य और नाग‍िन 3 जैसे शोज में काम क‍िया है। वह नच बल‍िए 7, खतरों के ख‍िलाड़ी 10 जैसे र‍ियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

Karishma Tanna Bold Bikini Photos

इससे पहले करिश्‍मा ने तस्‍वीरें शेयर की थीं : 

बता दें क‍ि करिश्‍मा तन्‍ना ने ब‍िग बॉस में भी हिस्‍सा लिया था। वह इस शो के आठवें सीजन का हिस्‍सा थीं। यहीं उनका अफेयर एक्‍टर उपेन पटेल के साथ शुरू हुआ था। शो के बाद दोनों ने सगाई भी की थी लेकिन दो साल में उनका ब्रेकअप हो गया। 2018-19 में उनका शो कयामत की रात भी पॉपुलर हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर