बड़े परदे पर खूब मचाया धमाला, लेकिन टेलीविजन पर फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की ये 5 मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बड़े परदे पर खूब धमाल मचाया, लेकिन जब छोटे परदे पर एंट्री की तो उनका करियर फ्लॉप रहा है। इस लिस्ट में करिश्मा कपूर से लेकर श्रीदेवी तक नाम शामिल है।

Karisma Kapoor
करिश्मा कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

फिल्मों की तरह टीवी शोज का जलवा भी कम नहीं है। छोटा परदा बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को आकर्षित कर चुका है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ने भी टीवी पर डेब्यू किया है। हालांकि, कुछ का करियर सफल रहा तो वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां रहीं, जिन्हें नाकाम हाथ लगी। आइए आपको बॉलीवुड की उन 5 एक्ट्रेस के बारे मे बताते हैं, जिन्होंने बड़े परदे पर खूब मचाया धमाला, लेकिन टेलीविजन पर फ्लॉप साबित हुई। 

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्मों के बाद टीवी का रुखा किया। रवीना ने साल 2004 में आए टीवी शो ‘साहब बीवी और गुलाम’ में छोटी बहु का किरदार निभाया। यह शो नाकाम रहा। हालांकि, रवीना कई टीवी रियलिटी शो में जज बन चुकी हैं।

भाग्यश्री

'मैंने प्यार किया' जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकीं भाग्यश्री ने भी टीवी डेब्यू किया था। उन्होंने 'लौट आओ तृषा' टीवी सीरियर में एक अहम किरदार निभाया था। यह शो साल 2014 में आया था। शो के कुछ खास सफलता नहीं मिली। कुछ महीने चलने के बाद यह शो बंद हो गया। 

श्रीदेवी

Sridevi

फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद श्रीदेवी ने टीवी पर एंट्री की थी। उन्होंने साल 2004 में आए टीवी शो 'मालिनी अय्यर’ में  काम किया था। इस शो में श्रीदेवी ने ने दक्षिण भारत की रहने वाली महिला के किरदार प्ले किया था। बड़े परदे पर हिट रहीं श्रीदेवी के लिए यह शो सफल नहीं रहा। वह 'मालिनी अय्यर’ के बाद कभी टीवी शो में नहीं नजर नहीं आईं।

सोनाली बेंद्रे 

Sonali Bendre High Grade Metastatic Cancer

अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी छोटे परदे पर अपनी किस्मत आजामई थी। हालांकि, उन्हें उम्मीदों के मुताबिक सफलता नहीं मिल सकी।  सोनाली ने  'अजीब दास्तां है ये' शो में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था। यह शो साल 2014 के अक्टूबर महीने में आया था और मार्च, 2015 में ऑफ एयर हो गया। 

करिश्मा कपूर

Karishma Kapoor

बड़े परदे पर जमकर धमाल मचाने वाली करिश्मा कपूर ने भी फिल्मों के बाद टीवी जगत में एंट्री की थी। वह साल 2003 में 'करिश्मा- द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी' नाम के टीवी शो में दिखाई दी थी। वह शो में लीड एक्ट्रेस थीं। एक्ट्रेस का यह शो दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आया। इसके बाद उन्होंने टीवी शोज से दूर बना ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर