KBC 12 19 October 2020: खाली हाथ लौटे यूपी के सुभाष बिश्नोई, चौथे सवाल का गलत जवाब देकर हो गए बाहर

Kaun Banega Crorepati 19 October 2020: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के आज के एपिसोड में तीन कंटेस्टेंट हॉटसीट पर बैठे। यूपी के सुभाष बिश्नोई खाली हाथ लौटे। स्वरूपा 1 लाख 60 हजार रुपए जीतकर गईं।

Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति में आज यूपी के सुभाष बिश्नोई हॉटसीट पर बैठे।
  • चौथे सवाल का गलत जवाब देकर वह शो से बाहर हो गए हैं।
  • सुभाष बिशनोई के जाने के बाद नवी मुंबई की स्वरूपा हॉटसीट पर बैठी।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 के आज (19 अक्टूबर) उत्तर प्रदेश के रहने वाले सुभाष बिशनोई हॉटसीट पर बैठे थे। हालांकि, सुभाष इस गेम शो से  खाली हाथ वापस लौटे हैं। सुभाष ने चौथे सवाल का गलत जवाब दिया। 

सुभाष बिशनोई ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल का जवाब महज 4.25 सेकेंड में दे दिया।वह एक कोविड 19 फ्रंट लाइन वर्कर हैं। वह रेलवे में एक कर्मचारी हैं। वह देखते हैं कि स्थिति नियंत्रण में है या नहीं।  
 
तीन हजार रुपए जीतने के बाद उनसे चौथा सवाल पूछा गया- 'सड़क यातायात संकेतों के संदर्भ में स्टॉप के चिन्ह का आकार की आकृति कैसी होती है? सुभाष ने इसके लिए 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। इसका सही जवाब था अष्टभुज। 

नवी मुंबई की स्वरूपा बैठी हॉटसीट पर 
सुभाष बिशनोई के जाने के बाद नवी मुंबई की स्वरूपा हॉटसीट पर बैठी। स्वरूपा एक स्टोर की इंचार्ज है। पति से तलाक होने के बाद नागपुर में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम किया। वह अपनी मम्मी और दो बेटियों के साथ रहती हैं। 

स्वरूपा अभी तक 1 लाख 60 हजार रुपए जीतकर घर वापस लौटी हैं। उनसे 3 लाख 20 हजार का सवाल पूछा गया-' इनमें से कौन सा ब्रैंड करसनभाई पटेल ने  अपनी बेटी के नाम पर लॉन्च किया था?' इसका सही जवाब था निरमा।

हॉटसीट पर बैठीं अंकिता सिंह
स्वरूपा के जाने के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर छत्तीसगढ़ की अंकिता सिंह हॉटसीट पर बैठीं। अंकिता सिंह पेशे से एक बैंकर हैं। खेल समाप्ति की घोषणा होने तक अंकिता तीन हजार रुपए जीत चुकी है। 

अंकिता कल (मंगलवार) के एपिसोड में अपने गेम को आगे बढ़ाएंगी। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति में रोजाना दस लोगों को लखपति बनने का मौका मिल रहा है। आप रोजाना सोनी लिव ऐप पर KBC Play Along खेलकर लखपति बन सकते हैं।  
...........................................

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर