KBC 11: केबीसी में हॉट सीट पर बैठी थीं तापसी पन्‍नू, नहीं बता पाईं कुंभ का मतलब

टीवी मसाला
Updated Nov 16, 2019 | 10:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

KBC 11 Kaun Banega Crorepati: कुछ वक्‍त पहले केबीसी में बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्‍हा हनुमान जी से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं और अब कुंभ के सवाल पर तापसी पन्‍नू अटक गईं

Taapsee Pannu in KBC
Taapsee Pannu in KBC 

KBC 11 Kaun Banega Crorepati: बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन का शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इस शो में हर सप्‍ताह कर्मवीर स्‍पेशल एपिसोड भी प्रसारित किया जाता है। कर्मवीर स्‍पेशल एपिसोड में कर्मवीरों के साथ अक्‍सर कोई न कोई बॉलीवुड का सितारा नजर आता है। हाल ही में ओडिशा के प्रति‌ष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. अच्युत सामंत हॉट सीट पर बैठे और उनकी मदद के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू आई थीं। 

दोनों ने मिलकर खेल की शुरुआत अच्‍छी की लेकिन तापसी पन्‍नू कुंभ से जुड़े एक सवाल पर अटक गईं। अमिताभ बच्‍चन ने दोनों से पूछा कि कुंभ मेला में कुंभ का शाब्दिक अर्थ क्या है? इस सवाल का जवाब खुद से दोनों नहीं दे सके। उन्‍होंने लाइफलाइन की मदद से इसका सही जवाब दिया। कुंभ का शाब्दिक अर्थ होता है-घड़ा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

समय समाप्‍त होने तक दोनों हॉट सीट पर मौजूद थे और 12.50 लाख रुपये जीत चुके थे। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सितारों के सामने सवालों ने मुश्‍किल पैदा की है। इससे पहले भी कई मौके ऐसेा आए हैं। 

कुछ वक्‍त पहले केबीसी में बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्‍हा हनुमान जी से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं और इसके लिए उनकी खूब किरकिरी हुई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने ये बताने में असफल रही थीं कि हनुमान किसके लिए संजीवनी लेने गए थे। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर