KBC 11: अमिताभ ने पूछा ईशांत शर्मा की पत्नी से जुड़ा सवाल, कंटेस्टेंट नहीं दे पाया जवाब

टीवी मसाला
Updated Nov 28, 2019 | 15:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kaun Banega Crorepati latest Update: कौन बनेगा करोड़पति के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्‍टेंट से ऐसा सवाल पूछा जो कि क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी से जुड़ा था।

amitabh bachchan KBC 11
amitabh bachchan KBC 11 

Kaun Banega Crorepati Update: कौन बनेगा करोड़पति के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्‍टेंट से ऐसा सवाल पूछा जो कि क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी से जुड़ा था। कंटेस्‍टेंट इस सवाल का जवाब नहीं दे पाया और तीन लाख 20 हजार रुपये जीतकर शो से बाहर हो गए। यह शो काफी मजेदार रहा और अमिताभ बच्‍चन ने भी अपने बारे में कई बातें बताईं। 

केबीसी 11 के हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में झारखंड से बोकारो के प्रशांत कालबेंडे को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला। अमिताभ ने 6 लाख 40 हजार रुपये के लिए उनसे 11वां सवाल पूछा जिस पर वह अटक गए और 3 लाख 20 हजार रुपये ही जीत पाए। 

तीन लाख 20 हजार रुपये जीतने में ही प्रशांत ने अपनी सारी लाइफ लाइन ले ली थीं। 11वें पड़ाव के लिए अमिताभ बच्‍चन ने उनसे सवाल पूछा कि- दिव्या, आकांक्षा, प्रशांती सिंह और प्रतिमा बहनें हैं। इन्होंने किस खेल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है? इसका सही जवाब था- बॉस्‍केटबॉल। प्रशांत ने इसका जवाब दिया हॉकी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि बता दें कि क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी बास्केटबॉल प्लेयर है और उनका नाम प्रतिमा है। गलत जवाब के बाद प्रशांत शो से बाहर हो गए। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 11 का यह अंतिम चरण है। यह शो जल्‍द बंद होने जा रहा है और इसकी जगह लेगा 2 दिसंबर से सोनी टीवी पर शुरू होने वाला बेहद 2। इस शो में जेनिफर विगेंट, शिविन नारंग और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर