जानिए कौन है खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का सोनी, बताया- क्यों नहीं करना चाहती थी किसी मर्द से शादी

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने हाल ही में मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने फोटो शेयर की थी। एक्ट्रेस की फोटो पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। आइए जानते हैं कौन है एक्ट्रेस कनिष्का सोनी...

kanishka soni
kanishka soni  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से शादी की
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल
  • जानिए कौन हैं एक्ट्रेस कनिष्का सोनी

टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने खुद से शादी कर फैंस को हैरान कर दिया था। कनिष्का टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में सिंगिंग रियलिटी शो बाथरूम सिंगर से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 2  में नजर आई थीं। एक्ट्रेस के करियर को दिया और बाती हम सीरियल से पहचान मिली थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस दिल दो एक जान,  देवो के देव महादेव, बेगूसराय, कुल्फी कुमार बाजेवाला जैसे कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस का जन्म गुजराती परिवार में हुआ है। इन दिनों कनिष्का अमेरिका में रह रही हैं और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर फोक्स कर रही हैं।

कनिष्का ने शेयर की थी शादी की तस्वीरें

कनिष्का ने मांग में सिंदूर लगाकार और मंगलसूत्र पहनकर फोटो शेयर की थी। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। जहां एक तरफ उनके फैंस ने उनके इस फैसले का सपोर्ट किया था तो वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। 

एक्टर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ट्रोलर्स के सवालों का करारा जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। कनिष्का ने बताया कि मैंने खुद से शादी करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि मुझे पुरुषों पर भरोसा नहीं है। वो कभी भी अपनी बातों पर नहीं टिकते हैं। मैं इंडीपेंडेट हूं और मुझे अपने सपने पूरे करने के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें - उर्फी जावेद ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, कांच और सेफ्टी पिन की ड्रेस के बाद अब उर्फी जावेद ने पहनी स्टोन से बनी खास ड्रेस

एक्ट्रेस ने कहा, कुछ लोगों का कहना है कि मैंने नशे में ये पोस्ट शेयर किया है। मैं आपको बता दूं मैं दिल से भारतीय हूं और मैंने कभी शराब नहीं पी है। मैंने खुले दिल और दिमाग से ये फैसला लिया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर