Lock Upp: देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं जानती शो की ये 4 महिला कंटेस्टेंट, टास्क के दौरान सभी ने दिया गलत जवाब

Payal Rohatgi Does Not Know Name of The President Of India: रिएलिटी शो लॉक अप इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में टास्क के दौरान चार महिला कंटेस्टेंट टास्क के दौरान देश के राष्ट्रपति का नाम बताने में असफल रहीं।

Reality Show Lock Upp Contestants
Reality Show Lock Upp Contestants 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के डिजिटल शो लॉक अप में हुआ मजेदार टास्क।
  • जनरल नॉलेज के टास्क में पूछा गया देश के राष्ट्रपति का नाम।
  • देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाईं पायल रोहतगी।

Lock Upp Task: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का डिजिटल रिएलिटी शो लॉक अप (Reality Show Lock Upp) मजेदार होता जा रहा है। शो में जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में मजेदार टास्क भी देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया जिसका नाम था 'अक्ल बड़ी या भैंस' और जेल की दो टीम, टीम ब्लू और टीम ऑरेन्ज में से कंटेस्टेंट्स को चुना गया। टास्क में कंटेस्टेंट्स के सामान्य ज्ञान (जनरल नॉलेज) और ताकत का परीक्षण किया गया।

Also Read: अपने अफेयर का खुलासा करने के बाद भी गर्लफ्रैंड से मिलने जाते थे करण मेहरा, निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी

देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाईं ये 4 कंटेस्टेंट

इस टास्क के लिए जेल में बंद पायल रोहतगी और पूनम पांडे को जनरल नॉलेज का खेल खेलने के लिए चुना गया तो वहीं सिद्धार्थ शर्मा और बबीता फोगट को वजन उठाना था। हर गलत जवाब के साथ सिद्धार्थ और बबीता पर बढ़ाया जाएगा। तो वहीं दूसरी टीम से जीके के जवाब दिए निशा और सारा ने जबकि वजन उठाना था शिवम शर्मा और तहसीन पूनावाला को। टास्क के दौरान दोनों टीम से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया लेकिन सारा खान, निशा रावल, पायल रोहतगी और पूनम पांडे में से कोई भी कंटेस्टेंट इसका सही जवाब नहीं दे सकीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MX Player (@mxplayer)

पायल रोहतगी ने भी दिया गलत जवाब

क्विज राउंड के दौरान दोनों टीम से देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया और ट्विटर पर राजनीतिक मुद्दों पर बढ़ चढ़कर बोलने वाली पायल रोहतगी भी इसका जवाब नहीं दे पाईं। इतना ही नहीं जब पायल से पूछा गया कि ट्विटर पर कितने शब्द लिखे जा सकते हैं तो उन्होंने इसका भी गलत जवाब दिया। इसके जवाब में पायल ने 140 कहा जबकि सही जवाब 280 है। मालूम हो कि पायल हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके विवादित पोस्ट के चलते चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं कई बार उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड भी किया जा चुका है।

Also Read: बेशर्म कहने वाले लोगों पर पूनम पांडे का हमला, बोलीं- 'रात को मेरी वीडियो देखकर सुबह...'

इसके बाद क्विज टास्क के सदस्यों को बदला गया। टीम ऑरेन्ज में पूनम पांडे की जगह मुनव्वर फारूकी ने ली तो टीम ब्लू में सारा की जगह साइशा शिंदे आईं। इस टास्क में टीम ऑरेन्ज की जीत हुई। बता दें कि बीते हफ्ते स्वामी चक्रपाणी महाराज शो से बाहर हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर