पायल रोहतगी ने लिया स्टैंड तो बौखलाए करणवीर बोहरा, 'लॉक अप' शो में कर दी बोलती बंद

Lock Upp Update Payal Rohatgi and Karanvir Bohra: पायल रोहतगी बेबाक हैं अपनी बात को वे अच्छे से रखती हैं उन्हें पता है कब सटैंड लेना है और कब नहीं। पहले ही एपिसोड में कंगना को जवाब देकर बता दिया था कि वे किसी से कम नहीं हैं...

Payal Rohatgi and Karanvir Bohra fight in Lock Upp TV show update
पायल रोहतगी और करणवीर बोहरा। 
मुख्य बातें
  • लॉक अप इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं।
  • शो के सभी कैदी एक से बढ़कर एक हैं।
  • शो में पायल और करणवीर की तकरार देखने को मिली।

Lock Upp Update: एकता कपूर और कंगना का शो लॉक अप इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। एक ही हफ्ते में शो के कंटेस्टेंट ने OTT के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। लेकिन सबसे ज्यादा जो कैदी चर्चा में है उनका नाम पायल रोहतगी है। जिन्होंने पहले ही एपिसोड में कंगना को जवाब देकर बता दिया था कि वे किसी से कम नहीं हैं। 

शो के सभी कैदी एक से बढ़कर एक हैं। पायल रोहतगी बेबाक हैं अपनी बात को वे अच्छे से रखती हैं उन्हें पता है कब सटैंड लेना है और कब नहीं। किसी व्यक्ति को जब हराना हो या नीचा दिखाना हो तब बहुत सारे शडयंत्र रचे जाते हैं ऐसा ही कुछ करणवीर बोहरा और मुनव्वर फारूकी के बीच देखा जा सकता है।

आपने शो में देखा होगा कि कैसे ये दोनों कैदी चाले चल रहे हैं। इनके इस रवैये से यह सीखा जा सकता है कि खुद शेर समझना अच्छी बात है पर सामने वाले को मुर्ख समझना बेवकूफी है। कहने का मतलब यह है कि पायल रोहती ने अबतक के एपीसोड में जो कदम उठाए हैं वे बहुत सटीक है।

पढ़ें- उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, फिर से बोल्ड ड्रेस में वीडियो शेयर कर लिख डाली ये बात


हाल ही में उनकी और करणवीर बोहरा के बीच नोक झोंक देखी गई उस समय भी बिना अपना आपा खोए उन्होंने अपनी बात रखी। मात्र एक हफ्ते के 'लोक अप' शो में कई हंगामे देखने को मिले । इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले एपिसोड में भी कई हंगामें देखने को मिले हैं। बाकी यह तो वक्त बताएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट किस पर भारी होगा। क्योंकि अभी तो शो बस शुरू ही हुआ है ऐसे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर