Top TV News: कपिल शर्मा को मिली बड़ी फिल्म, सारा खान-करण मेहरा सहित ये 4 सितारे होंगे लॉक अप के नए कंटेस्टेंट!

Top TV News Today, 24 February 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। कपिल शर्मा, सारा खान, करण मेहरा, रोहमन शॉल और बबिता फोगाट समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में रहे।

TV Newsmakers 24 February 2022 trending News Nisha Rawal Rohit Verma friendship over to kapil sharma New film And Rakhi Sawant troll Sara Khan Rohman Shawl and Babita Phogat karan mehra Lock Upp Contestant
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा को मिली नई फिल्म
  • राखी सावंत हुईं बुरी तरह ट्रोल 
  • जानें टीवी की बड़ी खबरें

Trending TV News Today, 24 February 2022: छोटे पर्दे के कई सेलिब्रिटीज आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। टीवी जगत में एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब टीवी सेलिब्रिटीज ने कोई हलचल ना मचाई हो। रोजाना टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आती हैं जो लोगों के लिए मनोरंजन का विषय बन जाती हैं। आज भी टीवी जगत से ऐसी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। अगर आपने आज की टॉप टीवी खबरों को मिस कर दिया है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपके लिए टाॅप टीवी न्यूज का रैप लेकर आए हैं जिसमें दिनभर की बड़ी टीवी खबरों का जिक्र है। यहां देखें आज के टॉप टीवी न्यूज। 

सारा खान और बबिता फोगाट होंगी लॉक अप की नई कंटेस्टेंट?
एकता कपूर जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर अपना नया रियलिटी शो लेकर आ रही हैं। इस शो का नाम 'लॉक अप' है। 'लॉक अप' बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट होस्ट करने वाली हैं। अभिनेत्री के इस शो में फिल्म और टीवी की कई हस्तियों के शामिल होने की खबर है। अब तक 'लॉक अप' के तीन कंटेस्टेंट्स अभिनेत्री निशा रावल, कॉमेडियन मुन्नवर फारुखी और पूनम पांडे के नाम का खुलासा हुआ है। अब 'लॉक अप' की 2 और कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। कंगना के इस विवादित शो में टीवी मशहूर अभिनेत्री सारा खान के शामिल होने की खबर है। साथ ही बबिता फोगाट से भी शो में शामिल होने के लिए बातचीत चल रही है। दोनों जल्द 'लॉक अप' में नजर आ सकती हैं। 

पढ़ें- गंगूबाई काठियावाड़ी के एक्टर शांतनु माहेश्वरी की सक्सेस स्टोरी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@altbalaji)

पढ़ें- स्मार्ट जोड़ी में आ रहे 10 हिट कपल, जानें कब से हो रहा ऑन एयर और कैसे देखें

राखी सावंत हुईं बुरी तरह ट्रोल 
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत लाइमलाइट में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। किसी बड़े मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देकर भी राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर राखी खबरों में हैं, हालांकि वो इस बार बहुत ही ज्यादा बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में राखी को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। राखी के इस दौरान वन ऑफ शोल्डर पिंक हिप लाइन शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। राखी ने किम कदर्शियां के अवतार को कॉपी किया था। इस ड्रेस पहनकर वह आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टिकट बुक कराने के लिए आई थीं। इस दौरान राखी के साथ उनके मुंहबोले भाई भी थे। हालांकि राखी का यह स्टाइल स्टेटमेंट लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया। राखी के पहनावे को लेकर ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि उर्फी जावेद के बाद अब यह भी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@eshanmasihchrist)

कपिल शर्मा जल्द साजिद नाडियाडवाला की नई फिल्म में आएंगे नजर
कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबर है कि कपिल अब फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने भी नई फिल्म करने वाले हैं। कपिल शर्मा के साथ साजिद एक फिल्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। निर्माता ने घोषणा की है कि वह कॉमेडियन के लिए एक स्क्रिप्ट बना रहे हैं और अगले दो महीनों में खबर शेयर करेंगे। साजिद ने बताया, 'मैं इस शो को अपना मानता हूं क्योंकि मैंने ही इंडस्ट्री में अर्चना पूरन सिंह की सिफारिश की थी। मुझसे शादी करोगी में कमेंटेटर की भूमिका के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को, उसके बाद सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी। भूलना नहीं, मैं अब उस स्टार का निर्माता भी हूं जो इस शो के निर्माता(सलमान खान) हैं। अब मैं यह भी घोषणा करना चाहूंगी कि हम कपिल के लिए भी एक स्क्रिप्ट बनाने की प्रक्रिया में हैं और अगले दो महीनों में खबर शेयर करेंगे।' 

निशा और रोहित की दोस्ती में आई दरार!
निशा रावल और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रोहित वर्मा के बीच अब बात नहीं हो रही है। पिछले एक-दो महीने से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कम से कम अभी के लिए उनकी दोस्ती खत्म हो गई है। निशा और फैशन डिजाइनर रोहित सबसे लंबे समय से बहुत ही क्लोज थे। निशा की जिंदगी में रोहित का रोल तब सामने आया था जब निशा का अपने पति करण मेहरा से सेपरेशन हुआ था। निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। रोहित लगातार उनके साथ थे, भले ही वह रात के समय में पुलिस स्टेशन में हो। रोहित और निशा के बीच क्या गलत हुआ है इसकी जानकारी नहीं है। 

करण मेहरा-रोहमन शॉल भी होंगे लॉक अप का हिस्सा!
बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप किया था तब रोहमन सुर्खियों में छा गए थे। एक बार फिर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसकी वजह से सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन सुर्खियों में बने हुए हैं। अब यह खबर सामने आ रही है कि रोहमन शॉल जल्द ही एकता कपूर और कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Upp Show) में नजर आ सकते हैं। रोहमन शॉल को एकता कपूर के शो लॉक अप का ऑफर मिला है। इतना ही नहीं इस सो के लिए करण मेहरा का नाम भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि निशा रावल के बाद करण भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर