सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर छलका राखी सावंत का दर्द, कहा- 'क्या मिला आपको ऐसा करके?'

Rakhi Sawant on Sidhu Moosewala Death: सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर राखी सावंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिवंगत सिंगर को याद कर राखी सावंत इमोशनल हो गई हैं। जानिए क्या कहा राखी सावंत ने...

Sidhu Moosewala, Rakhi Sawant
Sidhu Moosewala, Rakhi Sawant 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सेलेब्स में आक्रोश हैं।
  • राखी सावंत सिद्धू मूसेवाला को याद कर रोने लगीं।
  • राखी ने पंजाब सरकार से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

Rakhi Sawant on Sidhu Moosewala Death: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बिग बॉस की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह दिवंगत सिंगर को याद करते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं। राखी पंजाब सरकार से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की भी मांग कर रही हैं। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'ऐसा लग रहा है कि... बहुत बुरा, जिन-जिन लोगों ने किया है ना। आपने एक मां से अपने बेटे को दूर कर दिया। पूरे देश से एक अच्छे सिंगर को दूर कर दिया। फैंस से अपने स्टार को दूर कर दिया। क्या मिला आपको? आपको क्या शांति मिली। मुझे सच में नहीं पता। सिर्फ 28 साल का बच्चा था। 28 साल में वह स्टार बन गया, वह इतना पॉपुलर था कि उसके एक-एक गाने पर इतने मिलियन व्यूज थे। क्या मिला आप लोगों को ऐसा करके?'

Also Read: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फेक एनकाउंटर का डर, किया कोर्ट का रुख, अदालत ने नहीं किया विचार

सोशल मीडिया पर शेयर किया था वीडियो
राखी सांवत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी सांवत रोते हुए कह रही हैं, 'भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। दिल से तकलीफ हो रही है मुझे, उनके परिवार के लिए, उनके चाहने वालों के लिए। उनके फैंस के लिए।' आपको बता दें कि राखी सावंत से पहले कपिल शर्मा, करण कुंद्रा, अजय देवगन, विक्की कौशल, शहनाज गिल, दिव्या अग्रवाल समेत कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर दिवंगत पंजाबी सिंगर को श्रद्धांजलि दी थी। 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बराड़ ने ली है। वहीं, भगवंत मान सरकार ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के मौजूदा जज के तहत न्यायिक आयोग गठित करने की घोषणा कर दी है। वहीं, दिवंगत सिंगर के पोस्टमार्टम के लिए पांच डॉक्टर के पैनल का गठन किया गया है।  सीएम भगवंत मान ने दिवंगत सिंगर के पिता को भरोसा दिलाया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर